सीकर: 82 दिनों से अंडरपास को लेकर धरना जारी, सांसद सुमेधानंद ने लोगों से की मुलाकात

सांसद सुमेधानंद सरस्वती ने कहा कि डबल अंडरपास और आरओबी को नयाबास रोड पर उतारने का कार्य केंद्र सरकार की ओर से पूरा किया जा चुका है लेकिन राज्य सरकार और नगरपालिका की उदासीनता के चलते कार्य नहीं हो रहा है.

सीकर: 82 दिनों से अंडरपास को लेकर धरना जारी, सांसद सुमेधानंद ने लोगों से की मुलाकात

सीकर: बॉक्स अंडरपास, आरओबी को नयाबास रोड पर उतारने और दोनों साइड में सर्किलनिर्माण की मांग पर चल रहा अंडरपास संघर्ष समिति का क्रमिक अनशन और धरना 82वे दिन भी जारी रहा. वहीं आमरण अनशन पर बैठे अनशनकारियों का पंचवा दिन भी जारी है. शुक्रवार को सांसद सुमेधानंद सरस्वती पूर्व चिकित्सा स्वास्थ्य मंत्री बंशीधर बाजिया, पूर्व सैनिक कल्याण बोर्ड के अध्यक्ष प्रेम सिंह बाजोर धरना स्थल पर पहुंचकर आमरण अनशन पर बैठे अनशनकारियों के स्वास्थ्य के बारे पूछा.

इस दौरान सांसद सुमेधानंद सरस्वती ने कहा कि डबल अंडरपास और आरओबी को नयाबास रोड पर उतारने का कार्य केंद्र सरकार की ओर से पूरा किया जा चुका है लेकिन राज्य सरकार और नगरपालिका की उदासीनता के चलते कार्य नहीं हो रहा है. जिससे लोगों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है. उन्होंने कहा कि राज्य सरकार और नगरपालिका को भूमि अधिग्रहण कर अंडरपास के कार्य को चालू करवाया.

लाइव टीवी देखें-:

जिससे लोगों को इस समस्या से छुटकारा पा सकें. वहीं उन्होंने कहा कि धरने पर बैठे लोगों को पूरा समर्थन और सहयोग देने का भरोसा दिया. दूसरी ओर पूर्व राज्य मंत्री बंशीधर बजिया ने कहा कि नगरपालिका की हड़धर्मिता के कारण अंडरपास का कार्य रुका हुआ है. केंद्र सरकार की ओर से इस कार्य को स्वीकृति मिल चुकी है लेकिन नगरपालिका भूमि अधिग्रहण नहीं कर रही जिससे अंडरपास का कार्य रुका हुआ है. इससे पूर्व में डॉक्टरों की टीम ने आमरण अनशन पर बैठे अनशनकारियों के स्वास्थ्य की जांच की. इस दौरान अनेक लोग भी मौजूद रहे.