बिजली कटौती के विरोध में BJP कार्यकर्ताओं का धरना, कहा- सरकार बिजली देने में नाकाम
Advertisement

बिजली कटौती के विरोध में BJP कार्यकर्ताओं का धरना, कहा- सरकार बिजली देने में नाकाम

सरकार द्वारा की जा रही विद्युत कटौती से आमजन का हाल-बेहाल है. भाजपा के प्रदेश व्यापी आह्वान पर आज फतेहपुर शहर मंडल भाजपा कार्यकर्ताओं ने विद्युत निगम कार्यालय परिसर में धरना दिया. 

BJP कार्यकर्ताओं का धरना

Fatehpur: सरकार द्वारा की जा रही विद्युत कटौती से आमजन का हाल-बेहाल है. भाजपा के प्रदेश व्यापी आह्वान पर आज फतेहपुर शहर मंडल भाजपा कार्यकर्ताओं ने विद्युत निगम कार्यालय परिसर में धरना दिया. भाजपा नेता और पूर्व पालिका अध्यक्ष मधुसूदन भिंडा के नेतृत्व में आज भाजपा शहर मंडल कार्यकर्ताओं ने विद्युत निगम परिसर में धरना दिया और बार-बार होती विद्युत कटौती का विरोध जताया. 

यह भी पढ़ें - Fatehpur में हुआ किसान मेला का आयोजन, नरेन्द्र सिंह तोमर ने किया संवाद

भाजपा नेता भिण्डा ने कहा कि कांग्रेस की यह सरकार बिजली देने में नाकाम हो रही है. इस भीषण गर्मी में गांवों में अंदर मात्र 4 से 5 घण्टे बिजली दे रही है और शहरों में इन्होंने कहा है कि हम चार घण्टे की कटौती करेंगे लेकिन शहरों में भी 8 से 10 घण्टे की कटौती हो रही है. इस भीषण गर्मी के अंदर लोग परेशान हैं. घरों में हर मां बेटी रसोई में भोजन बनाती है और भोजन बनाने के समय यह सरकार बिजली कटौती करती है, बिजली कटौती से आम लोग परेशान हैं. 

यह भी पढ़ें - ससुराल गए शख्स का शव अर्धनग्न हालत में मिला, परिजनों ने लगाया ये आरोप

इस दौरान भाजपा नेता भिण्डा ने राज्य सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि राज्य सरकार की जो अव्यवस्था हैं उस के चलते पूरे राजस्थान में आप लोग बिजली देने में नाकाम हो रहे हैं और जनता परेशान हो रही हैं. शहर मंडल अध्यक्ष रामअवतार रूंथला ने बताया कि तेज गर्मी में बार-बार होती विद्युत कटौती से आमजन का हाल-बेहाल है. बार-बार होती विद्युत कटौती से लोगों को तेज गर्मी में परेशानी का सामना करना पड़ रहा है. भाजपा शहर मण्डल कार्यकर्ताओं ने सुबह 9:00 बजे से 11:00 बजे तक फतेहपुर विद्युत निगम कार्यालय परिसर में धरना देकर विरोध जताते हुए नारेबाजी कर प्रदर्शन किया. इस दौरान लीलाधर जांगिड़ सोमराज नायक सहित अनेक भाजपा कार्यकर्ता मौजूद रहे.

Report: Ashok Singh Shekhawat

Trending news