शराब के ठेके पर मारपीट और लूट का मामला, CCTV फुटेज में दिखे आरोपी
Advertisement

शराब के ठेके पर मारपीट और लूट का मामला, CCTV फुटेज में दिखे आरोपी

शराब ठेकेदार धर्मेंद्र खीचड़ के मुताबिक उनका एक शराब का ठेका मलकेड़ा गांव में भी है. जिस पर शनिवार रात दो युवक एक बाइक पर सवार होकर आए. बाइक पर पीछे बैठे युवक के हाथ में लाठीनुमा कोई हथियार था. 

शराब के ठेके पर मारपीट और लूट का मामला, CCTV फुटेज में दिखे आरोपी

Sikar: राजस्थान के सीकर में बाइक पर आए एक दर्जन से ज्यादा बदमाशों ने शराब ठेके के सेल्समैन के साथ पहले तो लाठियों से मारपीट की. इसके बाद ठेके पर रखी नगदी लेकर फरार हो गए. मारपीट में सेल्समैन घायल हो गया. जिसे अस्पताल में भर्ती करवाया गया. अगले दिन वही बदमाश ठेकेदार के दूसरे शराब ठेके पर देर रात तोड़फोड़ करने पहुंचे. लेकिन CCTV कैमरे को देख वहां से फरार हो गए. 

ये भी पढे़ं: नशे में बाइक सवार सड़क पर मचा रहा था धूम, पुलिस के सामने दिखाई अकड़ तो सीधे पहुंचा जेल

ये पूरी वारदात सीसीटीवी में कैद हो गई. रिपोर्ट के बाद उद्योग नगर थाना पुलिस मामले की जांच कर रही है. जानकारी के मुताबिक बाजौर गांव में शराब ठेके पर काम करने वाले सेल्समैन सुरेंद्र सिंह 15 अप्रैल को रात 8 बजे ठेके का शटर बंद कर रहा था. इस दौरान उसका बड़ा भाई रणजीत सिंह भी उससे मिलने के लिए आया हुआ था. तभी अचानक वहां ओमसिंह, जितेंद्र, विक्रम समेत करीब 10 से 15 लोग आए. जिन्होंने पहले तो सुरेंद्र सिंह को नीचे गिरा दिया. इसके बाद लाठियों से उसके साथ मारपीट करने लगे. जब सुरेंद्र ने शोर मचाया. तो वे लोग दूकान में रखे 29 हजार रुपए लेकर फरार हो गए. इसके बाद सुरेंद्र ने अपने ठेकेदार महेंद्र खीचड़ को फोन किया तो उन्होंने अपने किसी परिचित कृष्ण को मौके पर भेजा. जो घायल को इलाज के लिए एसके हॉस्पिटल लेकर आया.

अगले दिन दूसरे ठेके पर तोड़फोड़ करने पहुंचे दो युवक
शराब ठेकेदार धर्मेंद्र खीचड़ के मुताबिक उनका एक शराब का ठेका मलकेड़ा गांव में भी है. जिस पर शनिवार रात दो युवक एक बाइक पर सवार होकर आए. बाइक पर पीछे बैठे युवक के हाथ में लाठीनुमा कोई हथियार था. जो तोड़फोड़ करने के इरादे से वहां आया था. ऐसे में अचानक उसकी नजर शराब ठेके के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे में पड़ी. तो युवक वापस वहां से भाग गया. ठेकेदार धर्मेंद्र खीचड़ ने बताया कि उनका पहले से किसी भी तरह का कोई विवाद नहीं है.

Trending news