फतेहपुर प्रशासन की घोर लापरवाही बनी लोगों के लिए परेशानी का सबब, सड़कों पर भरा पानी
Advertisement

फतेहपुर प्रशासन की घोर लापरवाही बनी लोगों के लिए परेशानी का सबब, सड़कों पर भरा पानी

मरुधरा की धरा पर इन दिनों मेघराज कुछ ज्यादा ही मेहरबान है. कई दशकों के रिकॉर्ड एक के बाद एक ध्वस्त होते जा रहे हैं. लेकिन राहत की इन बूंदों के बीच प्रशासन की लापरवाही मुसीबत का सबब भी बनती जा रही है. 

फतेहपुर प्रशासन की घोर लापरवाही बनी लोगों के लिए परेशानी का सबब, सड़कों पर भरा पानी

Fatehpur: मरुधरा की धरा पर इन दिनों मेघराज कुछ ज्यादा ही मेहरबान है. कई दशकों के रिकॉर्ड एक के बाद एक ध्वस्त होते जा रहे हैं. लेकिन राहत की इन बूंदों के बीच प्रशासन की लापरवाही मुसीबत का सबब भी बनती जा रही है. इसके साथ ही प्रशासन की लापरवाही की पोल भी खुल कर सामने आ रही है. तेज बारिश के बाद सूबे के कई इलाके जलमग्न हो गए. ऐसी ही तस्वीर मंगलवार देर रात सीकर से भी सामने आई.

सीकर के फतेहपुर में मंगलवार देर रात को हुई तेज बरसात के कारण लोगों को काफी परेशानी का सामना करना. फतेहपुर के कई निचले इलाकों में बरसाती पानी का भराव दोपहर तक बना हुआ रहा. जिसके कारण लोगों को आवागमन में परेशानी का सामना करना पड़ा. फतेहपुर मे मंगलवार देर रात हुई तेज बारिश के कारण शहर के प्रमुख रास्तों पर बरसाती पानी का भराव हो गया है. मण्डावा रोड पर बरसाती पानी में एक निजी स्कूल की बस बंद हो गई. बस में सवार स्कूली बच्चे सहम गए. हालांकि बाद में बच्चों को टैक्टर-ट्रॉली की सहायता से बाहर निकाला गया. 

खुली प्रशासन की पोल
शहर मे तेज बरसात से जगह-जगह भरे पानी ने नगर पालिका की व्यवस्थाओं की पोल खुल कर रख दी है. शहर मे देर रात हुई बरसात से मुख्य बस स्टेण्ड, पुराना सनिमा हाॅल तिराहा सहित निचले इलाके जलमग्न हो गए. हालात यह रहे कि दोपहर बाद तक पानी नहीं निकाला जा सका. जिसके कारण पुराना सिनेमा हाॅल सहित मुख्य बस स्टेण्ड मार्ग व आसाराम मंदिर के पास दुकाने भी बंद रही.

बरसाती पानी भराव की समस्या से आम जन सहित स्कूली विद्यार्थियो, वाहन चालकों, यात्रियों को आवागमन में काफी परेशानी झेलनी पड़ती है. पालिका की ओर से किए गए पानी निकासी के इंतजामों की तेज बारीश के साथ पोल खुल कर आम जन के सामने आ गई है.

 

अपने जिले की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें.

ये भी पढ़े- विवादों में नदबई विधायक जोगिन्दर अवाना, जयपुर और नोयडा के एड्रेस पर नोटिस हुआ जारी

Trending news