नेछवा पंचायत समिति के उपप्रधान ने दिया इस्तीफा, सोशल मीडिया पर बताई आपबीती
Advertisement

नेछवा पंचायत समिति के उपप्रधान ने दिया इस्तीफा, सोशल मीडिया पर बताई आपबीती

सीकर जिले के लक्ष्मणगढ़ उपखंड क्षेत्र में नव स्थापित नेछवा पंचायत समिति के उपप्रधान रामसिंह शेखावत के उप प्रधान पद से इस्तीफा देने के बाद राजनीतिक गलियारों में राजनीति गर्मा गई है.

उपप्रधान ने दिया इस्तीफा

Laxmangarh: राजस्थान के सीकर जिले के लक्ष्मणगढ़ उपखंड क्षेत्र में नव स्थापित नेछवा पंचायत समिति के उपप्रधान रामसिंह शेखावत के उप प्रधान पद से इस्तीफा देने के बाद राजनीतिक गलियारों में राजनीति गर्मा गई है. 18 माह पूर्व सरकार द्वारा नव स्थापित आरक्षित नेछवा पंचायत समिति के चुनाव सम्पन्न हुए थे. 

यह भी पढ़ें - कार का शीशा तोड़कर चुराए 18 लाख, पीड़ित की आपबीती सुनकर चौक जाएंगे आप

निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में रामसिंह शेखावत नेछवा पंचायत समिति के सदस्य निर्वाचित हुए थे. कांग्रेस के समर्थन से रामसिंह शेखावत को नेछवा पंचायत समिति का उपप्रधान निर्वाचित किया गया था. रामसिंह शेखावत ने 18 माह के कार्यकाल के दौरान नेछवा पंचायत समिति प्रधान संतरा देवी और विकास अधिकारी अर्चना मोर्या को उपप्रधान पद से इस्तीफा दे दिया. 

साथ ही निजी कारणों का हवाला देते हुए उपप्रधान पद से इस्तीफा सीकर जिला कलेक्टर को भी भेजा है हालांकि नेछवा पंचायत समिति के उपप्रधान रामसिंह शेखावत ने अपने पद से इस्तीफा देने से पूर्व 18 माह के कार्यकाल की आप बीती कहानी का विडियो सोशल मीडिया पर साझा किया था. 

यह भी पढ़ें - कई माह बीत जानें के बाद भी लपता हैं कटर से 

नव स्थापित नेछवा पंचायत समिति के 18 माह के कार्यकाल के साथ ही उप प्रधान राम सिंह शेखावत के इस्तीफा देने के बाद नेछवा के राजनीतिक गलियारों में राजनीति गरमा गई है. नेछवा पंचायत समिति के उपप्रधान राम सिंह शेखावत ने पंचायत समिति प्रधान संतरा देवी विकास अधिकारी अर्चना मोर्या और जिला कलेक्टर को अपना उपप्रधान पद से इस्तीफा सौंप दिया है हालांकि राम सिंह शेखावत ने नेछवा पंचायत समिति सदस्य पद से इस्तीफा नहीं दिया है. 

राम सिंह शेखावत का पिछले दिनों एक शादी समारोह के दौरान डांस करने का वीडियो वायरल होने के बाद काफी चर्चा में है. अचानक राम सिंह शेखावत ने उप प्रधान पद से इस्तीफा देकर राजनीतिक गलियारों में भी राजनीति गरमा दी है हालांकि राम सिंह शेखावत ने इस्तीफा देने का निजी कारण बताया है. 

वहीं राम सिंह शेखावत ने उपप्रधान पद से इस्तीफा देने से पूर्व 18 माह के कार्यकाल की आप बीती कहानी का वीडियो भी सोशल मीडिया पर साझा किया है. सोशल मीडिया पर साझा वीडियो में राम सिंह शेखावत ने कई सवाल खड़े किए हैं. नेछवा पंचायत समिति के कुल 15 सदस्य हैं जिसमें भाजपा के 7 और कांग्रेस के भी 7 सदस्य हैं जबकि 1 सदस्य स्वयं रामसिंह शेखावत निर्दलीय के रूप में निर्वाचित हुए है. 

Report: Ashok Shekhawat

Trending news