नीमकाथाना: एचडीएफसी बैंक के बाहर लोगों का प्रदर्शन, लाखों रुपये की लूट का मामला पकड़ रहा तूल
Advertisement

नीमकाथाना: एचडीएफसी बैंक के बाहर लोगों का प्रदर्शन, लाखों रुपये की लूट का मामला पकड़ रहा तूल

बैंक के सेल्स मैनेजर पर करोड़ो रुपए ले जाने का आरोप. बैंक के सेल्स मैनेजर जितेंद्र सिंह तवर पर है आरोप. कोतवाली पुलिस पहुंची मौके पर समझाइश कर करवाया मामला शांत. कोतवाली थाने में आरोपी के खिलाफ तीन मामले हुए दर्ज.

एचडीएफसी बैंक के बाहर लोगों का प्रदर्शन.

नीमकाथाना: सीकर जिले के नीमका थाना इलाके के सुभाष मंडी स्थित एचडीएफसी बैंक के सेल्स मैनेजर पर लाखो रुपए ले जाने का मामला सामने आया है. विरोध में आज सैकड़ों लोगों ने बैंक के बाहर विरोध प्रदर्शन किया. कर्मचारियों को बैंक नहीं खोलने दिया. घटना की सूचना पर कोतवाली थाना अधिकारी बद्री प्रसाद मीणा जाब्ते के साथ मौके पर पहुंचे. लोगों से समझाइश कर मामला शांत कराया. मामले में एचडीएफसी बैंक के सेल्स मैनेजर जितेंद्र सिंह तंवर पर पीड़ितों की ओर से कोतवाली थाने में मामला दर्ज करवाया. मामले में पीड़ित कुलदीप ने कोतवाली थाने में मामला दर्ज कराया कि एचडीएफसी सेल्स मैनेजर जितेंद्र सिंह तवर ने केसीसी ओटी लोन किया है. 

यह भी पढ़ें- वसुंधरा राजे का झालावाड़ दौरा, विधानसभा चुनाव को लेकर दिया ये बड़ा बयान 

उसका केसीसी ऑडी का अमाउंट निकलना पड़ेगा. उस बहाने चेक लिया और 17 लाख 68 हजार का गबन किया. वहीं, दीपपुरा निवासी धनाराम कोतवाली थाने में मामला दर्ज कराया कि एचडीएफसी बैंक सुभाष मंडी सेल्स मैनेजर ने कर्मचारियों के साथ मिलकर एफडी बनाने की बहाने और खाते की लिमिट बनाने के बहाने 9 लाख 40 हजार रुपये निकाल लिए. वहीं, बैंक के मैनेजर गगन की ओर से भी थाने में मामला दर्ज करवाया गया है. मामले में ओर भी कई मामले सामने आने की उमीद है, फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर मामले की जांच शुरु कर दी.

अपने जिले की खबरें पढ़ने के लिये यहां क्लिक करें

Trending news