सीकर: जनाना अस्पताल में नर्सिंग कर्मियों ने किया कार्य का बहिष्कार, ये है वजह
Advertisement

सीकर: जनाना अस्पताल में नर्सिंग कर्मियों ने किया कार्य का बहिष्कार, ये है वजह

नर्सिंग कर्मियों ने कार्य बहिष्कार कर 4 दिन में अस्पताल परिसर में कैमरे लगाने वह नर्सिंग कर्मियों को सुरक्षा मुहैया कराने के पुख्ता इंतजाम करने की मांग की है.

सीकर: जनाना अस्पताल में नर्सिंग कर्मियों ने किया कार्य का बहिष्कार, ये है वजह

सीकर: सीकर शहर के जनाना अस्पताल के बच्चा वार्ड में नर्सिंगकर्मी ऑफिसर भगवती के साथ प्रस्तुता सहित परिजनों ने बच्चे की मौत के बाद हंगामा करते हुए मारपीट शुरू कर दी. नर्सिंग स्टाफ भगवती ने बताया कि सुबह बच्चे की अचानक तबीयत खराब हो गई जिसको बचाने का पूरा प्रयास किया गया लेकिन बच्चे को बचाया नहीं जा सका.

भगवती ने कहा कि इसके चलते बच्चे की मां ने मेरे साथ मारपीट की और साथ आए परिजनों ने अभद्र व्यवहार किया. मारपीट के बाद नर्सिंग कर्मियों ने कार्य बहिष्कार कर उच्च अधिकारियों को इस बारे में शिकायत दी और आरोपियों को जल्द गिरफ्तार करने की मांग की. 

मामले में पुलिस को भी शिकायत दी गई है. नर्सिंग कर्मियों ने कार्य बहिष्कार कर 4 दिन में अस्पताल परिसर में कैमरे लगाने वह नर्सिंग कर्मियों को सुरक्षा मुहैया कराने के पुख्ता इंतजाम करने की मांग की है और समय रहते मांग पूरी नहीं होने पर पूर्ण रूप से कार्य बहिष्कार की चेतावनी दी है.

जनाना हॉस्पिटल में कार्यरत सानूराम सामोता ने बताया कि शनिवार सुबह पीडियाट्रिक वार्ड में ड्यूटी कर रही नर्सिंग ऑफिसर भगवती के साथ सुजानगढ़ इलाके के जैतासर गांव के मरीज के साथ आए परिजनों ने अभद्र व्यवहार और मारपीट की. जिसके विरोध में अस्पताल के समस्त स्टाफ ने विरोध जताते हुए आरोपियों को गिरफ्तार करने की की मांग को लेकर कार्य बहिष्कार करते हुए थाना अधिकारी को शिकायत दी है. 

सानूराम ने बताया कि इस बारे में हमने हमारे उच्च अधिकारियों को भी अवगत करवाया है. साथ ही चार दिन के भीतर अस्पताल में कैमरे लगवाने की मांग की है. यदि 4 दिन के भीतर मामले में कोई कार्रवाई नहीं होती है तो समस्त स्टाफ कर्मी पूर्ण रूप से कार्य का बहिष्कार करेंगे.

Trending news