Sikar: नीमकाथाना में गड्ढों में तब्दील हुई सड़क, लोगों को हादसे की आशंका
Advertisement

Sikar: नीमकाथाना में गड्ढों में तब्दील हुई सड़क, लोगों को हादसे की आशंका

सीकर के नीमकाथाना में पावर हाउस के सामने की सड़क पर बारिश के समय सामने पानी जमा हो जाता है, गहरे गड्ढे होने के कारण वाहन चालकों व आमजन आने जाने में काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है. 

गड्ढे में फंसा पिकअप

Sikar: सीकर के नीमकाथाना में लगातार बारिश का दौर जारी है,कई निचले इलाकों में पानी भराव की समस्या होने से लोगों को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है. बारिश से नीम का थाना इलाके के एसएनकेपी महाविद्यालय के पास, रेलवे बुगदा, शाहपुरा रोड़, छावनी सहित कई जगह पर पानी भराव की समस्या होने से लोगों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है. शाहपुरा रोड़ स्थित पावर हाउस के सामने तो हालत बहुत ही खराब है, यहां की पूरी सड़क गड्ढों में तब्दील हो गई.

पावर हाउस के सामने की सड़क पर बारिश के समय सामने पानी जमा हो जाता है, गहरे गड्ढे होने के कारण वाहन चालकों व आमजन आने जाने में काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है. इस दौरान कई बार दुपहिया वाहन चालक संतुलन खोकर गिर जाते हैं, इसके साथ ही बड़े वाहन भी कई बार फंस जाते हैं, जिससे जाम की स्थिति बनी रहती है. बारिश के बाद आने जाने वाले वाहन चालकों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है. गहरे गड्ढे होने से एक पिक अप गड्ढों में फंस गई बाद में लोगों ने धक्का देकर उसे बाहर निकाला.

स्थानीय लोगों ने बताया कि सड़क पर गहरे गड्ढे होने से लोगों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है, मामले को लेकर कई बार प्रशासन को अवगत भी कराया गया, लेकिन समस्या ज्यों की त्यों बनी हुई है. लोगों का कहना है कि जल्द से जल्द सड़क को ठीक कराया जाए, जिससे आम जनता को राहत मिल सके.

यह भी पढ़ेंः 

Navratri 2022: नवरात्रि में 9 दिन बदलता है माता की प्रतिमा का आकार, नवमी को आती हैं मां गर्भगृह से बाहर

Aaj Ka Rashifal: मिथुन को आज मिल जाएगा लव पार्टनर, मीन को साथी से मिलेगा प्यार

राजस्थान में यहां पिंडदान करने से कई पीढ़ियों को मिलती है मुक्ति, भगवान श्री राम ने भी किया था पूर्वजों का श्राद्ध

Trending news