Sikar News: सीकर जिले के फतेहपुर के बीबीपुर में सीएचसी का निर्माण कार्य हो रहा है. ग्रामीणों का आरोप है कि यह जो निर्माण कार्य हो रहा है यह घटिया निर्माण सामग्री से हो रहा है. मौके पर एईएन अर्जुनराम जब पहुंचे तो ग्रामीणों ने विरोध किया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मौके पर पहुंचे एईएन अर्जुनाराम को जब ग्रामीणों ने अपनी शिकायत दर्ज करवाई तो अर्जुनराम ने भी माना कि घटिया निर्माण सामग्री का इस्तेमाल निर्माण कार्य में हो रहा है.


ग्रामीणों ने जब एईएन को कहा कि आप यहीं बैठे रहो और अपने अधिकारियों को बुलाओ और ऐसा कहते ही एईएन को ग्रामीणों ने घेर लिया. बताया जा रहा है कि इस दौरान अचानक एईएन अर्जुनाराम ने अपनी पेंट खोल दी. सूचना पर फतेहपुर पुलिस मौके पर पहुंची और और मामले को शांत करवाया.


एईएन अर्जुनाराम ने बताया कि ग्रामीणों की शिकायत थी कि जो सीएचसी का निर्माण हो रहा है वह घटिया निर्माण सामग्री से हो रहा है.  उन्होंने कहा कि इसकी जांच करवाकर इस निर्माण कार्य को दोबारा से सही तरीके से शुरू करवाया जाएगा.


हालांकि पूरे मामले को लेकर एईएन ने आरोप लगाया कि उनके साथ ग्रामीणों ने बदसलूकी की है और उन्हें घेर लिया गया. एएसआई हरलाल चौधरी ने बताया कि बीबीपुर में ग्रामीण सीएचसी में हो रहे निर्माण में घटिया सामग्री लगाने का विरोध कर रहे हैं. पूरे मामले की जांच कर रहे हैं.


मामले को लेकर सरपंच सुशील कुमार ने बताया,'' हमारे गांव में सीएचसी में निर्माण कार्य हो रहा है. जिसमें घटिया निर्माण सामग्री काम में ली जा रही है. इसकी शिकायत जब अधिकारियों से की तो कोई सुनवाई नहीं हुई. आज जब मौके पर विरोध कर रहे थे इस दौरान एईएन अर्जुनाराम मौके पर आए और उनको मामले की जानकारी दी गई. हमारी मांग है कि इस पूरे निर्माण को तोड़कर दोबारा से सही तरीके से पूरा निर्माण किया जाए.'