पत्नी को कुल्हाड़ी से काट, कुएं में कूद गया पति, मचा हंगामा
Advertisement

पत्नी को कुल्हाड़ी से काट, कुएं में कूद गया पति, मचा हंगामा

धर्मेंद्र का पत्नी पूजा के साथ किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ था. जिसपर धर्मेंद्र ने गुस्से में आकर कुल्हाड़ी से पत्नी के गले पर वार कर दिया 

पत्नी को कुल्हाड़ी से काट, कुएं में कूद गया पति, मचा हंगामा

Khandela : सीकर जिले के रींगस कस्बे में गृह क्लेश के चलते पति ने अपनी पत्नी की कुल्हाड़ी से गला काट कर हत्या कर दी. घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई. सूचना पर रींगस थाना पुलिस मौके पर पहुची. पुलिस ने शव को लेकर रींगस सीएचसी की मोर्चरी में रखवाया और मामले की जांच शुरू कर दी.

मामले के मुताबिक  रींगस कस्बे के मीणा वाली ढाणी निवासी धर्मेंद्र का पत्नी पूजा के साथ किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ था. जिसपर धर्मेंद्र ने गुस्से में आकर कुल्हाड़ी से पत्नी के गले पर वार कर दिया और पूजा की मौत हो गयी.  पत्नी की हत्या के बाद आरोपी पति आत्महत्या करने के लिए घर में बने पानी के टैंक में कूद गया.

परिजनों ने युवक को टैंक में कूदते देखकर शोरगुल किया तो आसपास के लोग मौके पर बचाने के लिए दौड़े, युवक को जब टैंक से बाहर निकाला तो लोगों को पूजा की हत्या का पता चला, घटना की सूचना पर पहुंची रींगस थाना पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर महिला के पीहर पक्ष को सूचना दी, पीहर पक्ष के आने के बाद महिला के शव का मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाया गया.

पीहर पक्ष के लोगों ने ससुराल पक्ष पर पिछले कई साल से दहेज के लिए प्रताड़ित करने का आरोप लगाते हुए. ससुराल पक्ष के सभी लोगों की गिरफ्तारी की मांग करते हुए शव लेने से मना कर दिया, करीब 7 घंटे की समझाइश के बाद मामला शांत हुआ और पीहर पक्ष के लोग शव अंतिम संस्कार के लिए ससुराल पक्ष को देने पर राजी हुए.

पुलिस ने आरोपी को लिया हिरासत
पत्नी पूजा की हत्या के आरोपी पति धर्मेंद्र को पुलिस ने हिरासत में लेकर पूछताछ प्रारंभ कर दी है. पूछताछ में आरोपी ने बताया कि पत्नी के और उसके बीच बीमारी को लेकर आए दिन झगड़ा होता था, गुस्से में आकर उसने कुल्हाड़ी से पत्नी की हत्या कर दी.

ये भी पढ़ें : खचाखच भरी बस में शराबियों ने महिला से की छेड़छाड़, परिजनों ने कर दी धुनाई

Trending news