सिरोही: नाबालिग से रेप-हत्या मामले में परिवार से मिले कांग्रेस विधायक संयम लोढ़ा, बोले...

पीड़ित परिवार ने नेताओं से अपने परिवार की सुरक्षा को लेकर चिंता जाहिर करते हुए यह भी बताया कि आरोपी के पिता द्वारा लगातार उनको धमकाया जा रहा है.  

सिरोही: नाबालिग से रेप-हत्या मामले में परिवार से मिले कांग्रेस विधायक संयम लोढ़ा, बोले...
संयम लोढ़ा ने राज्य सरकार की ओर से 5 लाख रूपय की सहायता राशि देने की भी घोषणा की.

साकेत गोयल/सिरोही: राजस्थान के सिरोही जिले के अनादरा थानाक्षेत्र के तेलपीखेडा गांव मे पिछले दिनों  8 वर्षीय नाबालिग बालिका के साथ दुष्कर्म कर हत्या करने का मामला अब तूल पकड़ता जा रहा है. इस मामले में जिले के प्रभारी मंत्री प्रमोद जैन भाया स्थानीय विधायक संयम लोढ़ा के साथ मृतक बालिका के परिजनों से मिले एवं उनको सांत्वना देकर उचित कार्यवाही का भरोसा दिलाया. 

साथ ही, संयम लोढ़ा ने राज्य सरकार की ओर से 5 लाख रूपय की सहायता राशि देने की भी घोषणा की. वहीं, प्रभारी मंत्री के सामने पीड़ित परिवार के सदस्यों ने हत्यारे को कड़ी से कड़ी सजा दिलवाने की मांग की. यहां तक कि, पीड़ित परिवार ने नेताओं से अपने परिवार की सुरक्षा को लेकर चिंता जाहिर करते हुए यह भी बताया कि आरोपी के पिता द्वारा लगातार उनको धमकाया जा रहा है.  

sanyam lodha

पीड़ित परिवार द्वारा बताए गए इन सभी तथ्यों को सुनने के बाद प्रभारी मंत्री भाया ने एसपी अवाना को पीड़ित परिवार के सुरक्षा का खास ध्यान रखने के निर्देश भी दिए. बता दें कि, इस पूरी घटना के बाद रेवदर पुलिस उपाधीक्षक नरेन्द्रसिंह देवड़ा के नेतृत्व में गठित टीम ने इस कुकृत्य के आरोपी नोकाराम उर्फ भारमा गरासिया को गिरफ्तार कर लिया गया है.

गौरतलब है कि एक 8 वर्षीय मासूम बच्ची से दुष्कर्म कर गला दबाकर हत्या करने की घटना 25 सितम्बर को घटित हुई थी. जिसके कारण इस दर्दनाक घटना को लेकर सिरोही जिले के प्रभारी मंत्री प्रमोद जैन भाया ने विधायक संयमलोढा , जिलाकलेक्टर भगवती प्रसाद , एसपी पूजा अवाना के साथ पीड़ित परिवार के घर पहुंच कर सांत्वना दी और इस घोर कृत्य की निन्दा की .