निर्माणाधीन मकान के पास का छज्जा गिरा, दो अधेड़ सहित तीन लोग घायल
Advertisement

निर्माणाधीन मकान के पास का छज्जा गिरा, दो अधेड़ सहित तीन लोग घायल

सुभाष सर्कल पर एक निर्माणाधीन मकान का कार्य चल रहा है. पुराने मकान को तोड़कर नया बनाने के कार्य के दौरान मशीनों से मकान को तोड़ने का कार्य चल रहा है.

निर्माणाधीन मकान के पास का छज्जा गिरा, दो अधेड़ सहित तीन लोग घायल

Sirohi: सिरोही जिले के सरूपगंज कस्बे के सुभाष सर्कल पर एक निर्माणाधीन मकान के पास दुकान का छज्जा भरभरा कर नीचे गिर गया. मलबे में दो अधेड़ सहित तीन लोग दब गए. जिन्हें लोगों ने कड़ी मशक्कत के बाद बाहर निकालकर अस्पताल पहुंचाया. प्राथमिक उपचार के बाद दो की हालात गंभीर होने पर इलाज के लिए आगे रेफर किया गया.

जानकारी के अनुसार कस्बे के सुभाष सर्कल पर एक निर्माणाधीन मकान का कार्य चल रहा है. पुराने मकान को तोड़कर नया बनाने के कार्य के दौरान मशीनों से मकान को तोड़ने का कार्य चल रहा है. इस मकान के पास एक मोबाइल की दुकान है जिसका छज्जा शाम साढ़े पांच बजे के लगभग भरभरा कर नीचे गिर गया. जिससे दुकान का मालिक अशोक पुत्र मंछाराम प्रजापत व मोबाइल लेने आए वरदसिंह पुत्र थानसिंह राजपूत निवासी सरूपगंज, दुर्गाराम पुत्र गणेशाजी नई धनारी मलबे में दब गए.

जिन्हें आसपास के लोगों ने कड़ी मशक्कत के बाद बाहर निकालकर अस्पताल पहुंचाया. जहा तीनों का प्राथमिक उपचार किया. प्राथमिक उपचार के बाद अशोक कुमार व वरदसिंह की हालत गंभीर होने पर उपचार के लिए आगे रैफर किया. सूचना पर हेड कॉन्स्टेबल भजनलाल व कॉन्स्टेबल हरिसिंह मौके पर पहुंचे.

Reporter- Saket Goyal

खबरें और भी हैं...

मंड्रेला पहुंची MLA दीप्ति माहेश्वरी, बोली- 2023 विधानसभा चुनाव में BJP की जीत पक्की

नागौर: खरनाल में तेजाजी के मंदिर निर्माण पर चर्चा, लोगों ने सांसद बेनीवाल से की मुलाकात

BJP का शेखावाटी पर पूरा फोकस, जानें मोदी सरकार का आगामी विधानसभा चुनाव का दांव

Trending news