Sirohi News: सिरोही में विधायक लोढ़ा ने पायलट पर फिर साधा निशाना, कही ये बड़ी बात
Advertisement

Sirohi News: सिरोही में विधायक लोढ़ा ने पायलट पर फिर साधा निशाना, कही ये बड़ी बात

Sirohi News: सिरोही विधायक संयम लोढ़ा ने एक बार फिर सचिन पायलट को आईना दिखाया हुए कही बड़ी बात, जानें..

विधायक लोढ़ा

Sirohi: पूर्व उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट की बगावत के दौरान जब सरकार पर संकट आया उस समय मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के साथ कंधे से कंधा मिलाकर खड़े रहने वाले सिरोही विधायक संयम लोढ़ा ने एक बार फिर सचिन पायलट को आईना दिखाया है. सिरोही जिले के शिवगंज मुख्यालय पर आयोजित विद्यालय भवन के उद्घाटन के दौरान राजस्व मंत्री रामलाल जाट की मौजूदगी में उन्होंने पायलट पर हमला बोलते हुए कहा कि गहलोत पूरे पांच साल तक मुख्यमंत्री बने रहेंगे. 

इतना ही नहीं प्रदेश की जनता जनार्दन एक बार फिर उन्हें मुख्यमंत्री बनाएंगी. मुख्यमंत्री के सलाहकार विधायक संयम लोढा ने इशारों इशारों में एक मशहूर शेर पढ़ते हुए कहा कि आंधियों से कह दो अपनी औकात में रहें, हम परों से नहीं अपने हौंसलों से उड़ान भरते हैं. उन्होंने राजस्व मंत्री रामलाल जाट की तरफ इशारा करते हुए कहा कि आपने सरकार की इतनी उपब्धियां बताई है. ये सभी उपलब्धियां मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की वजह से है. जिन्होंने कोरोना काल में 400 बार वीडियो क्रॉन्फ्रेंसिंग कर राजस्थान के लोगों को जिंदा रखा. 

विधायक ने कहा कि मैं अखबारों में पढ़ता हूं आपके ही कुछ सहयोगी बातें करते रहते हैं कि 'मुख्यमंत्री बदलो, परिवर्तन करो. अरे भाई आपकी पार्टी ने तो अभी अभी चुनाव के जरिए अध्यक्ष का फैसला किया है, तो फिर से हाथ खड़े करवा देते है', आज भी 101 विधायक अशोक गहलोत के साथ ही खड़े मिलेंगे. विधायक ने कहा कि उनको यह भी समझा देना कि ये पांच साल तो अशोक गहलोत पूरे करेंगे ही. ये जनता जनार्दन फिर से अशोक गहलोत को ही मुख्यमंत्री बनाएंगी. विधायक लोढ़ा के इस बयान के बाद सत्ता के गलियारों में एक बार फिर से हलचल मच गई है.

Reporter: Saket Goyal

जयपुर की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.

यह भी पढ़ेंः 

Shraddha Aftab Murder Case: कसाई खाने में हत्यारे आफताब ने ली थी श्रद्धा के 35 टुकड़े करने की ट्रेनिंग, अब नार्को टेस्ट में उगलेगा मर्डर का सच

Chetan Bhagat on Urfi Javed: चेतन भगत बोले, युवा रजाई में घुसकर देख रहे उर्फी की तस्वीरें, क्या परीक्षा पेपर में आने वाली हैं उर्फी ?

Exclusive: एक्ट्रेस कनिष्क सोनी ने श्रद्धा हत्याकांड से जोड़ी अपनी जिंदगी, कहा- शादी की बात पर बॉयफ्रेंड ने बहुत मारा

Trending news