JCB से हो रही खुदाई में अचानक जमीन से निकलने लगे नर कंकाल, भाग खड़े हुए मजदूर

गुलाबपुरा थाना क्षेत्र में रहने वाले बड़े-बुजुर्गों का कहना है कि सालों पहले इस जगह पर एक शादी हुई थी, जिसमें वर-वधू पक्ष, दोनों तरफ के लोगों में झगड़ा हो गया था. 

JCB से हो रही खुदाई में अचानक जमीन से निकलने लगे नर कंकाल, भाग खड़े हुए मजदूर
अचानक मिट्टी के साथ जमीन से ढेर सारे नर-कंकाल निकलने लगे.

भीलवाड़ा: जब भी कहीं पर जमीन में खुदाई होती तो वहां से आपने भगवानों की मूर्तियों और रुपये-पैसों के निकलने के बारे में तो सुना होगा. हो सकता है कि देखा भी हो लेकिन उस समय क्या होगा, जब खुदाई कर रहे लोगों के सामने जमीन के अंदर से एकाएक नर कंकाल और खोपड़ियां निकलने लगें?

जी हां, ये किसी डरावने सीरियल की कहानी नहीं बल्कि राजस्थान के भीलवाड़ा जिले की हकीकत है. हुआ दरअसल कुछ यूं कि जिले के गुलाबपुरा में हुरड़ा के विवेकानंद केंद्र विद्यालय स्टाफ कॉलोनी के पीछे रेगर मोहल्ला मार्ग पर जेसेबी से जमीन की खुदाई का काम चल रहा था.

ये खुदाई का काम स्वरूप निवास कॉलोनी की तरफ से किया जा रहा था कि तभी अचानक मिट्टी के साथ जमीन से ढेर सारे नर-कंकाल निकलने लगे. ये सब देख वहां खुदाई कर रहे लोग हैरान रह गए. कई लोग तो डरकर भाग भी खड़े हुए.

वहीं, गुलाबपुरा थाना क्षेत्र में रहने वाले बड़े-बुजुर्गों का कहना है कि सालों पहले इस जगह पर एक शादी हुई थी, जिसमें वर-वधू पक्ष, दोनों तरफ के लोगों में झगड़ा हो गया था. विवाद इतना ज्यादा बढ़ गया था कि दोनों तरफ के करीब 36 लोगों की मौत हो गई थी. सालों बाद जब अब यहां खुदाई हुई, तो उन्हीं लोगों के नर कंकाल बाहर निकले.