बेटे ने की कुल्हाड़ी से काटकर मां-बाप की हत्या, भगवान ने दी सजा-ए-मौत

नागौर जिले के सदर थाना क्षेत्र के भदाणा गांव में बुधवार को एक कलयुगी बेटे ने दिल दहलाने वाली घटना को अंजाम दिया.

बेटे ने की कुल्हाड़ी से काटकर मां-बाप की हत्या, भगवान ने दी सजा-ए-मौत
दुर्घटना के बाद मोटरसाइकिल से भागते समय वह खुद भी दुर्घटना में मौत का शिकार हो गया.

हनुमान तंवर, नागौर: राजस्थान के नागौर जिले के सदर थाना क्षेत्र के भदाणा गांव में बुधवार को एक कलयुगी बेटे ने दिल दहलाने वाली घटना को अंजाम दिया. दुर्घटना के बाद मोटरसाइकिल से भागते समय वह खुद भी दुर्घटना में मौत का शिकार हो गया.

सदर थानाधिकारी नंदकिशोर वर्मा ने बताया कि उन्हें सूचना मिली कि डेह रोड पर एक मोटरसाइकिल सवार दुर्घटना में गंभीर घायल हो गया है. मौके पर पहुंचे तो उसकी मौत हो चुकी थी. ग्रामीणों ने उसकी पहचान भदाणा निवासी हड़मानराम (40) के रूप में की. इस बीच सूचना मिली कि हड़मानराम ने कुल्हाड़ी से अपने पिता रुघाराम (82) और मां पतासीदेवी की हत्या कर दी. 

पुलिस ने मौके पर जाकर देखा तो दोनों बुजुर्गों के सिर और गले पर कुल्हाड़ी से वार किए हुए थे. आरोपी की पत्नी ने बताया कि हत्या के बाद जब हड़मानराम भाग रहा था तो उसने पीछे आवाज देकर रोकना चाहा, लेकिन वह भाग गया. इसके बाद उसने ग्रामीणों को घटना की जानकारी दी.

भदाणा में बुजुर्गों की हत्या की सूचना मिलने पर नागौर से एसपी विकास पाठक, एएसपी रामकुमार कस्वां, डीएसपी मुकुल शर्मा सहित अन्य अधिकारी मौके पर पहुंचे तथा घटना की जानकारी लेने के बाद शव जेएलएन अस्पताल की मोर्चरी में रखवाए.

जानकारी में यह भी आया है मृतक आरोपी हड़मानराम को क्राइम सीरियल और ऐसी फिल्में देखने का शोक था. पहले भी वो अपनी पत्नी की गला दबाने की कोशिश कर चुका था.