जोधपुर में बड़े गैंग का पर्दाफाश, स्पेशल 26 की तर्ज पर लोगों को बनाते थे शिकार

उदयमंदिर थाना इलाके में भोपालगढ़ निवासी एक व्यक्ति के साथ हुई 25 हजार की ठगी के मामले में उदयमंदिर थाना पुलिस ने अजमेर जेल से दो शातिर चोरों को प्रोडक्शन वारंट पर गिरफ्तार किया है. 

जोधपुर में बड़े गैंग का पर्दाफाश, स्पेशल 26 की तर्ज पर लोगों को बनाते थे शिकार
प्रतीकात्मक फोटो.

भवानी भाटी, जोधपुर: पुलिसकर्मी और सीआईडी (CID) के नकली अधिकारी बनकर लोगों से जांच के नाम पर नकदी, जेवरात लेकर फरार होने वाले गैंग का पुलिस ने पर्दाफाश किया है. आरोपियों ने शहर में एक दर्जन से अधिक वारदातें स्वीकार की हैं.

उदयमंदिर थाना इलाके में भोपालगढ़ निवासी एक व्यक्ति के साथ हुई 25 हजार की ठगी के मामले में उदयमंदिर थाना पुलिस ने अजमेर जेल से दो शातिर चोरों को प्रोडक्शन वारंट पर गिरफ्तार किया है. उदयमंदिर थानाधिकारी प्रदीप शर्मा ने बताया कि पिछले कुछ समय से लगातार इलाके में इस तरह की वारदातें होने के बाद मामले में गठित टीम को सूचना मिली कि यह अजमेर की गैंग है, जो इस तरह की वारदातें करने के बाद शहर से निकल जाती है. 

इस पर टीम अजमेर पहुंची तो आरोपियों के अजमेर जेल में बंद होने की सूचना मिली. इस पर दोनों आरोपियों को अजमेर जेल से प्रोडक्शन वारंट पर गिरफ्तार किया. अभी तक की पूछताछ में आरोपियों ने जोधपुर में एक दर्जन से अधिक वारदातें कबूल की हैं. पूछताछ में आरोपियों से कई और वारदातें खुलने की उम्मीद है. 

थानाधिकारी ने बताया कि आरोपी पिछले चार साल से अजमेर से जोधपुर आकर वारदातें करते रहे हैं. वारदात करने के बाद यह आरोपी वापस अजमेर चले जाते थे. फिलहाल पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है.