जोधपुर: IPL मैच पर सट्टे का पर्दाफाश, एक लग्जरी मर्सिडीज कार की ज़ब्त

पुलिस ने आरोपी के कब्जे से एक लग्जरी कार मर्सिडीज भी बरामद की है. फिलहाल पुलिस आरोपी से सौरभ द्विवेदी उर्फ सेबी उर्फ अमित पटेल से पूछताछ करने में जुटी हुई है. 

जोधपुर: IPL मैच पर सट्टे का पर्दाफाश, एक लग्जरी मर्सिडीज कार की ज़ब्त
पुलिस ने आरोपी के कब्जे से एक लग्जरी कार मर्सिडीज भी बरामद की है.

भवानी भाटी, जोधपुर: राजस्थान के जोधपुर के चौपासनी हाउसिंग बोर्ड थाना पुलिस ने आईपीएल क्रिकेट मैच (IPL Cricket Match) पर सट्टा लगाने का पर्दाफाश करते हुए एक आरोपी को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से करीब 2 लाख की नकदी, 19 सौ 46 डॉलर के साथ ही एक करोड़ का हिसाब किताब जब्त किया है.

ये भी पढ़ें: राजस्थान में फिर से सस्ती हुई शराब, सरकार ने वापस लिया सरचार्ज

पुलिस ने आरोपी के कब्जे से एक लग्जरी कार मर्सिडीज भी बरामद की है. फिलहाल पुलिस आरोपी से सौरभ द्विवेदी उर्फ सेबी उर्फ अमित पटेल से पूछताछ करने में जुटी हुई है. चौपासनी हाउसिंग बोर्ड थाना पुलिस को सूचना मिली कि दुबई में चल रहे आईपीएल क्रिकेट मैच पर सीएचबी इलाके के नहर इलाके में सट्टा लगाया जा रहा है. इस पर पुलिस ने दबिश दी तो आरोपी सट्टा लगाने के बाद अपनी मर्सिडीज कार में बैठकर क्रिकेट मैच पर लगाए सट्टे का हिसाब किताब कर रहा था.

इस दौरान पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लेकर उसके कब्जे से करीब 2 लाख की नकदी, मोबाइल फोन, लैपटॉप के साथ ही करीब एक करोड़ का हिसाब किताब बरामद किया है. इसके साथ ही करीब 19 सौ 46 डॉलर भी बरामद किए. अभी तक की पूछताछ में आरोपी ने लंबे समय से क्रिकेट मैच कारोबार में लिप्त होने की बात स्वीकार की है. आरोपी दुबई के साथ अन्य देशों की यात्रा भी कर चुका है. 

आरोपी के खिलाफ पूर्व में भी आर्म्स एक्ट के मुकदमे दर्ज हैं. आरोपी से पूछताछ में आईपीएल मैच पर सट्टा लगाने के बारे में भी कई अहम जानकारियां मिली है. पुलिस को उम्मीद है कि इस आरोपी से पूछताछ में सट्टे के कारोबार से जुड़े अन्य लोगों के बारे में भी अहम जानकारी मिल सकती है. फिलहाल पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर पूछताछ शुरू की है.

ये भी पढ़ें: गहलोत-वसुंधरा के गठबंधन को पंचायतीराज चुनाव में बेनकाब करेगी RLP: हनुमान बेनीवाल