जख्मी अवस्था में मिले बच्चे की हुई पहचान, जानिए क्या है पूरा मामला
Advertisement

जख्मी अवस्था में मिले बच्चे की हुई पहचान, जानिए क्या है पूरा मामला

हनुमानगढ़ टाउन पुलिस की टीमें उसकी तलाश में कई जगहों पर दबिश दी है और दर्ज केस में आरोपियों कोजल्द गिरफ्तारी कर लिया जाएगा.

जख्मी अवस्था में मिले बच्चे की हुई पहचान

Suratgarh: घायल अवस्था में मिले 6 साल के बच्चे की हत्या का प्रयास, एक आंख काटने और जबड़ा तोड़ने के मामले में दर्ज मामले में बच्चे की पहचान आज हुई है. बच्चे के आधारकार्ड में मनजोत 6 पुत्र रणजीत सिंह निवासी वार्ड नंबर 1 गांव फतेहगढ़ खिलेरी 22 एसएसडब्ल्यू पुलिस थाना हनुमानगढ़ टाउन के रूप में पहचान हुई है.

यह भी पढ़ें- मुख्यमंत्री ने की सभी स्कूलों को उच्च माध्यमिक में क्रमोन्नत की घोषणा पर कार्यवाही शुरू

घायल हालत में इस बच्चे का बीकानेर पीबीएम में इलाज चल रहा है जहां सर्जरी के बाद डॉक्टर्स उसका इलाज कर रहे हैं. सीआई राम कुमार लेघा ने बताया कि बच्चे की शिनाख्त के लिए उसकी दादी हरजीत कौर और भाई कमलदीप बीकानेर अस्पताल पहुंचे. दादी और भाई बच्चे की हालात देख बिलख पड़े. 

जख्मी मनजोत अपनी मां मनदीप कौर के साथ जनवरी से घर से गायब था. परिजनों ने सोशल मीडिया पर बच्चे की पहचान कर अस्पताल पहुंचे. सीआई ने बताया कि अभी बच्चे का अस्पताल में इलाज जारी है. वहीं बच्चे की मां का अभी कोई सुराग नहीं लगा है. 

हनुमानगढ़ टाउन पुलिस की टीमें उसकी तलाश में कई जगहों पर दबिश दी है. दर्ज केस में आरोपियों कोजल्द गिरफ्तारी कर लिया जाएगा. पुलिस को आशंका है कि बच्चे के साथ अमानवीय व्यवहार करने वाला उसका कोई परिचित ही शामिल है. जिसने बच्चे को कई दिनों तक ट्रार्चर करने के बाद उसे मरा हुआ समझकर फेंक दिया गया.

सबसे छोटे बच्चे को लेकर पड़ोसी के साथ भागी मां और परिजनों ने दर्ज कराया गुमशुदगी
एएसआई बलजीत सिंह ने बताया कि मनदीप कौर की शादी फतेहगढ़ निवासी रणजीतसिंह उर्फ काला जटसिख के साथ हुई थी. मनदीप मूल रुप से बिहार की रहने वाली हैं. इस दौरान उसका गांव चक 30 एसएसआर के पृथ्वी नायक के साथ प्रेम संबंध हो गया. 

मनदीप के 3 बेटे है, इसमें सबसे छोटा मनजोत है. वहीं उसके 2 बेटे कमलदीप और जशनदीप दादी के पास रहते हैं. जनवरी में मनदीप बेटे मनजोत और पृथ्वी के के साथ घर से गायब हो गई जिसकी हनुमानगढ़ टाउन थाने में गुमशुदगी दर्ज है.

Reporter: Kuldeep Goyal

Trending news