सादुलशहर में एनएसयूआई ने अम्बेडकर चौंक पर फूंका केंद्र सरकार का पुतला, जाने क्यों...
Advertisement

सादुलशहर में एनएसयूआई ने अम्बेडकर चौंक पर फूंका केंद्र सरकार का पुतला, जाने क्यों...

ईडी की राहुल गांधी के खिलाफ की जा रही कारवाई के विरोध में जगह-जगह कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने केंद्र सरकार का विरोध किया है. एनएसयूआई ने अम्बेडकर चौंक पर केंद्र सरकार का पुतला फूंका और जमकर नारेबाजी की. एनएसयूआई कार्यकर्ता अम्बेडकर चौंक पर एकत्रित हुए और केंद्र सरकार के खिलाफ प्रदर्शन किया.

कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने केंद्र सरकार का विरोध किया है

Sadulshahar: ईडी की राहुल गांधी के खिलाफ की जा रही कारवाई के विरोध में जगह-जगह कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने केंद्र सरकार का विरोध किया है. एनएसयूआई ने अम्बेडकर चौंक पर केंद्र सरकार का पुतला फूंका और जमकर नारेबाजी की. एनएसयूआई कार्यकर्ता अम्बेडकर चौंक पर एकत्रित हुए और केंद्र सरकार के खिलाफ प्रदर्शन किया.

इस दौरान विधायक जगदीश जांगिड़ और पंचायत समिति प्रधान निशान संधू भी इस प्रदर्शन में विशेष रूप से शामिल हुए. कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने केंद्र सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की और केंद्र सरकार का पुतला फूंका. विधायक जगदीश जांगिड़ ने कहा कि केंद्र की मोदी सरकार गलत तौर पर ईडी का इस्तेमाल कर रही है. उन्होंने कहा कि भाजपा के लोग प्रजातंत्र को समाप्त करना चाह रहे हैं.

यह भी पढ़ें : तानाशाही हुकूमत के सामने कांग्रेस डटकर खड़ी रहेगी- CM अशोक गहलोत

उन्होंने कहा कि जिस तरह से पुलिस अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के कार्यालय में घुसी है और जिस तरह से कांग्रेस कार्यकर्ताओं पर लाठीचार्ज किया गया है वह निंदनीय है. विधायक ने कहा कि कांग्रेस को ख़त्म करने की मंशा से कांग्रेस के शीर्ष नेतृत्व पर जो हमला किया गया है वे उसकी भर्त्स्ना करते हैं. 

उन्होंने कहा कि इस तरह की गतिविधियों को कांग्रेस कार्यकर्ता बर्दाश्त नहीं करेगा. कांग्रेस का जन्म संघर्ष में हुआ है और कांग्रेस कार्यकर्ता जेल जाने से नहीं डरते हैं. विधायक ने कहा कि कांग्रेस का हर एक कार्यकर्ता अंतिम समय तक लड़ेगा और निश्चित तौर पर कांग्रेस की जीत होगी. विधायक ने कहा कि इस विरोध प्रदर्शन को गांव-गांव तक ले जाया जायेगा. इसके बाद एनएसयूआई कार्यकताओं ने शिवा राजपूत के नेतृत्व में एसडीएम को राष्ट्रपति के नाम का एक ज्ञापन भी सौंपा.

Reporter: Kuldeep Goyal

अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news