रायसिंहनगर: शिवानी शाक्य आत्महत्या मामले ने पकड़ा तूल, शुरु हुआ अनिश्चितकालीन धरना
Advertisement

रायसिंहनगर: शिवानी शाक्य आत्महत्या मामले ने पकड़ा तूल, शुरु हुआ अनिश्चितकालीन धरना

मृतक शिवानी के परिजनों ने पुलिस पर आरोप लगाया की पुलिस दो आरोपी ननंद को बचाने का लगातार प्रयास कर रही है.

 परिजन आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं.

रायसिंहनगर: श्रीगंगानगर जिले के रायसिंहनगर के 22 पीएस गांव की बेटी शिवानी शाक्य की आत्महत्या के मामले में ससुराल पक्ष के नामजद आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर सोमवार को मिनी सचिवालय के बाहर धरना शुरू किया गया. खबर के मुताबिक, परिजन लगातार सुसाइड नोट के आधार पर आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं. 

बता दें कि, इससे पहले एसपी कार्यालय पर भी प्रदर्शन किया गया था. लेकिन पुलिस ने अभी तक कोई आरोपियों को गिरफ्तार नहीं किया है. हालांकि, अब मामले में पुलिस पर भी आरोप लगने लगे हैं. मृतका शिवानी द्वारा ससुराल पक्ष से तंग आकर 19 मार्च को सुसाइड नोट मैं आरोपियों के नाम लिखकर आत्महत्या कर ली थी. जिस पर पुलिस ने एक आरोपी सास को गिरफ्तार कर लिया है.

वहीं, मृतक शिवानी के परिजनों ने पुलिस पर आरोप लगाया की पुलिस दो आरोपी ननंद को बचाने का लगातार प्रयास कर रही है. जिस पर सर्व समाज के लोगों ने शिवानी शाक्य और उनके परिजनों को न्याय दिलाने के लिए सोमवार को मिनी सचिवालय के बाहर अनिश्चितकालीन धरने पर बैठ गए.

रिपोर्ट: राजस्थान में नए अफसरों को सौंपी गई नई जिम्मेदारी, जानिए किसको मिला कौनसा डिपार्टमेंट

वहीं, कॉमरेड नेता स्योपत मेघवाल ने कहां की जब तक हमारी बेटी शिवानी शाक्य के आरोपियों को गिरफ्तार नहीं किया जाता तब तक सर्व समाज के लोगों का अनिश्चितकालीन धरना जारी रहेगा.

रिपोर्ट: कुलदीप गोयल

Trending news