सादुलशहर में होली खेलने के बहाने स्कूल के कमरे में नाबालिग से की अश्लील हरकत
Advertisement

सादुलशहर में होली खेलने के बहाने स्कूल के कमरे में नाबालिग से की अश्लील हरकत

सादुलशहर के चूनावढ़ में बीते दिनों होली को नाबालिग से अश्लील हरकत का मामला सामने आने के बाद आज ग्रामीण सीओ भंवरलाल ने घटना स्थल का जायजा लिया. 

जांच में जुटी पुलिस.

Sadulshahr: श्रीगंगानगर के सादुलशहर के चूनावढ़ में बीते दिनों होली को नाबालिग से अश्लील हरकत का मामला सामने आने के बाद आज ग्रामीण सीओ भंवरलाल ने घटना स्थल का जायजा लिया. गौरतलब है कि होली के दिन चूनावढ़ मस्जिद के पास वालें स्कूल में सोमवार को नाबालिग लड़की से अश्लील हरकत का मामला सामने आया था, जिस पर दोनों पक्ष की ओर से क्रॉस मामलों चूनावढ़ थाने में दर्ज करवाया गया था. 

इस पर ग्रामीण सीओ भंवर लाल मेघवाल मौका मुआयना कर दोनों मुकदमों में पीड़िता सहित गवाहों के बयान दर्ज किए गए हैं. पुलिस जानकारी के अनुसार, होली के दिन नेहरू युवा केंद्र के अंतर्गत संचालित क्लबों के 6 सदस्यों रूपेश कुमार पुत्र प्रमोद कुमार, विकास कुमार प्रमोद कुमार, दिवाकर पुत्र प्रमोद कुमार, सागर उर्फ सोनू पुत्र कालूराम वाल्मीकि, बादल पुत्र गौरीशंकर बाल्मीकि, मनप्रीत उर्फ मोनू जाति चमार निवासी चूनावढ़ ने किशोरी को होली के खेलने के बहाने मस्जिद के पास स्कूल में ले जाकर एक कमरे में अश्लील हरकतें की. 

यह भी पढे़ंः कृषि भूमि पर मकान बनाकर रह रहे लोगों के लिए राहत की खबर, विधानसभा में संबंधित बिल हुआ पास

इस संबंध में चूनावढ़ पुलिस ने 6 युवकों के खिलाफ नामजद पोक्सो एक्ट में मामला दर्ज किया गया था‌. यह मामला पीड़ित किशोरी का पिता ने अपनी किशोरी के साथ अश्लील हरकतें करने का मामला दर्ज करवाया गया था. 

वहीं, दूसरा मामला इससे पहले महाराणा प्रताप युवा क्लब अध्यक्ष विकास कुमार द्वारा होली स्नेही मिलन के कार्यक्रम में काली खुराना पुत्र कुंदन लाल पर हंगामा कर जाति सूचक गालियां निकालने का कार्यक्रम बंद करवाने के मामले में भी मामला दर्ज करवाया गया था. गवाहों के बयान दर्ज किए गए हैं. उल्लेखनीय है कि दोनों क्रॉस केसों के मामलों की जांच ग्रामीण सीओ भंवरलाल मेघवाल कर रहे हैं और वहीं उनके साथ चूनावढ़ थानाधिकारी परमेश्वर सुथार और एएसआई सोमदास भी मौजूद थे. 

Reporter- Kuldeep Goyal

Trending news