श्रीगंगानगरः 1 मई को होगी आप की संवाद यात्रा, हो सकते है बड़े चेहरे पार्टी में शामिल
Advertisement

श्रीगंगानगरः 1 मई को होगी आप की संवाद यात्रा, हो सकते है बड़े चेहरे पार्टी में शामिल

जाब में जीत के बाद अब राजस्थान में पार्टी की गतिविधियां तेज हो गयी हैं. इस यात्रा के दौरान कई बड़े नाम पार्टी में शामिल होंगे.

आप पार्टी

Sri Ganganagar City: आप पार्टी की 1 मई को श्रीगंगानगर में संवाद यात्रा होने जा रही है. जिसमें सादुलशहर विधानसभा से भी बड़ी संख्या में कार्यकर्ता हिस्सा लेंगे. इस कार्यक्रम के लिए सादुलशहर विधानसभा की तैयारिओं का जायजा लेने के लिए, आयोजन समिति के सदस्य असगर अली गुरूवार को सादुलशहर में बस स्टैंड रोड पर बना पार्टी के कार्यालय में पहुंचे और कार्यकताओं से मुलाकात की.

यह भी पढ़ेः हस्तरेखा शास्त्र: हथेली की इस रेखा में छिपा है किस्मत का खजाना, क्या आपके हाथ में है ये लकीर

 इस मौके पर ब्लाक अध्यक्ष कुलविंदर सिंह मान और ब्लाक सचिव श्यामसुन्दर बंसल  के जरिए  की जा रही तयारियों के बारे में अवगत करवाया. मीडिया से बात करते हुए असगर अली ने कहा कि, पंजाब में जीत के बाद अब राजस्थान में पार्टी की गतिविधियां तेज हो गयी हैं. इस यात्रा के दौरान कई बड़े नाम पार्टी में शामिल होंगे. बता दें कि, इस जनसभा को राजस्थान के चुनाव प्रभारी विनय मिश्रा सम्बोधित करेंगे. उन्होंने कहा कि, श्रीगंगानगर आप पार्टी का प्रवेश द्वार है क्युंकी श्रीगंगानगर और हनुमानगढ़ पंजाब के बिल्कुल साथ लगते जिले हैं. इस यात्रा के बाद संगठन में एक नया जोश आएगा और आमजन के मुद्दों को पार्टी के कार्यकर्ता बड़े जोरो शोर से उठाएंगे. आगे कहा कि, इस संवाद यात्रा के लिए कार्यकर्ताओं में भारी उत्साह है. आगामी विधानसभा चुनावों में प्रदेश की सभी सीटों पर पार्टी अपने उम्मीदवार उतारेगी.

यह भी पढ़ेः कृषि विद्युत कनेक्शन देने की एवज में रिश्वत लेते हुए ACB ने पकड़ा, दो दलालों को भेजा जेल

 गौरतलब है कि आप पार्टी  के जरिए  पूरे प्रदेश में इस यात्रा का आयोजन किया जा रहा है और एक मई को श्रीगंगानगर में यह यात्रा पहुंचेगी जिसमे पूरे जिले के कार्यकर्ता हिस्सा लेंगे. इस मौके पर लक्ष्मण स्वामी, सुभाष चंद्र चायल, जयदेव, पवन पायलट योगी, सलमान मालिया, हरगोविंद सिंह, अमन सिंह, गुरमीत सिंह, सोहनलाल लखेसर, राज मेहरा सहित बड़ी संख्या में कार्यकर्ता मौजूद थे.

Reporter: Kuldeep Goyal

Trending news