श्रीगंगानगर: अनूपगढ़ में एनआईए की टीमें सुबह 5 बजे पहुंची,युवक से की 5 घंटों तक पूछताछ
Advertisement

श्रीगंगानगर: अनूपगढ़ में एनआईए की टीमें सुबह 5 बजे पहुंची,युवक से की 5 घंटों तक पूछताछ

श्रीगंगानगर न्यूज: अनूपगढ़ में एनआईए की टीमें सुबह 5 बजे पहुंच गईं. साथ ही एक युवक से 5 घंटों तक पूछताछ की गई. बता दें कि राजस्थान समेत देश के 100 ठिकानों पर NIA ने छापेमारी की है.

श्रीगंगानगर: अनूपगढ़ में एनआईए की टीमें सुबह 5 बजे पहुंची,युवक से की 5 घंटों तक पूछताछ

Anupgarh,Sriganganagar: संगठित अपराधों की रोकथाम के लिए सुबह से ही एनआईए राजस्थान सहित कुल 7 राज्यों में छापेमारी कर रही है. सुबह से ही एनआईए के द्वारा श्री गंगानगर जिले में कुल 6 स्थानों पर छापेमारी की गई है. एनआईए ने संगठित अपराधों की रोकथाम के लिए अनूपगढ़ में भी दो स्थानों पर छापेमारी की है. 

मिली जानकारी के अनुसार एनआईए के द्वारा आज सुबह अनूपगढ़ के रेलवे स्टेशन और गांव 6 पी में छापेमारी की गई. एनआईए के द्वारा गांव 6 पी में जिस घर में छापेमारी की गई वहां से एक युवक को राउंडअप किया गया. एनआईए ने अनूपगढ़ पुलिस थाने में लगभग 5 घंटे तक युवक से गहनता से पूछताछ की गई. पूछताछ के बाद उसे पाबंद कर छोड़ दिया गया है. बताया जा रहा है कि आज एनआईए के द्वारा टेरिरिज्म को लेकर यह कार्रवाई की गई थी.

अल सुबह से ही NIA कर रही है कार्रवाई

मिली जानकारी के अनुसार अनूपगढ़ क्षेत्र में आज एनआईए की टीमें सुबह 5 बजे ही पहुंच गई थी. 5 बजे से ही एनआईए ने स्थानीय पुलिस के सहयोग से दो स्थानों पर दबिश दी और दोपहर लगभग 3 बजे तक एनआईए के द्वारा कार्रवाई को अंजाम दिया गया. जब एनआईए के द्वारा घरों में दबिश दी गई तो घरों के लोगों में हड़कंप मच गया.

अपराधियों में हुआ खौफ

एनआईए के द्वारा क्षेत्र में आज कार्रवाई की गई है.एनआईए के द्वारा की गई कार्रवाई से अपराधी प्रवृत्ति के लोगों में खौफ पैदा हो गया है. गौरतलब है कि राष्ट्रीय जांच एजेंसी(NIA) ने दिल्ली, यूपी, पंजाब और राजस्थान समेत देशभर के कई जगह पर छापेमारी की है. जानकारी के अनुसार यह छापेमारी गैंगस्टर नेटवर्क से जुड़े लोगों पर की गई है. जानकारी के अनुसार राष्ट्रीय जांच एजेंसी ने यह छापेमारी लॉरेंस बिश्नोई, गोल्डी बराड़, नीरज बवाना समेत दर्जनभर गैंगस्टर की करीबियों पर भी की है.

यह भी पढ़ें: राजस्थान के ये दो सगे भाई बने एक साथ IPS ऑफिसर, पिता सिलते थे कपड़े

यह भी पढ़ें: माला पहनाते ही क्यों फफक-फफक कर रो पड़े पति-पत्नी, देखने वाले भी हो गए इमोशनल

Trending news