आप के सम्मेलन में नहीं जुटे कार्यकर्ता, लोगों में हो रहा है पार्टी का रूझान कम
Advertisement

आप के सम्मेलन में नहीं जुटे कार्यकर्ता, लोगों में हो रहा है पार्टी का रूझान कम

पंजाब में सत्ता पर काबिज होने के बाद राजस्थान विधानसभा चुनाव में बड़े-बड़े सपने देख रही आम आदमी पार्टी स्थानीय स्तर पर काफी कमजोर होती नजर आ रही है .

 आप के सम्मेलन में नहीं जुटे कार्यकर्ता, लोगों में हो रहा है पार्टी का रूझान कम

Raisinghnagar: पंजाब में सत्ता पर काबिज होने के बाद राजस्थान विधानसभा चुनाव में बड़े-बड़े सपने देख रही आम आदमी पार्टी स्थानीय स्तर पर काफी कमजोर होती नजर आ रही है .आम आदमी पार्टी  के रखे गए कार्यकर्ता सम्मेलनों में  कम नजर आते है. आप के जरिए रॉयल मैरिज गार्डन में रखे गए कार्यकर्ता सम्मेलन में मात्र मुट्ठी भर ही कार्यकर्ता ही पहुंचे. ऐसे में विधानसभा स्तर पर पार्टी काफी कमजोर नजर आ रही है . हालांकि पार्टी काफी दिन से सदस्यता अभियान भी चला रही है, लेकिन फिलहाल पार्टी के प्रति आम जनता का रुझान कम है.

ये भी पढ़ेः बेरोजगारों का सिविल लाइन कूच, भारी पुलिस जाब्ता तैनात

गौरतलब है कि, आम आदमी पार्टी  के तरफ से  रखे गए कार्यकर्ता सम्मेलन के बाद पार्टी के जमीनी हकीकत भी सामने आने लग गई है .पिछले  दिनों  पार्टी द्वारा शहरी व ग्रामीण स्तर पर पार्टी से आम जनता को जोड़ने के लिए अभियान चलाया गया था .लेकिन इस अभियान में पार्टी की ओर से नेता ही उपस्थित रहे.हालांकि उपस्थित नेताओं के जरिए कार्यकर्ताओं को एकजुटता का पाठ पढ़ाया गया .लेकिन कहीं ना कहीं जमीनी स्तर पर पार्टी में कार्यकर्ताओं की कमी दिखी. 

दूसरी ओर कार्यकर्ता सम्मेलन में कार्यकर्ताओं में भी आपसी तालमेल का अभाव पाय गाया. जिसके चलते पार्टी के जरिए रखा गया  कार्यकर्ता सम्मेलन फीका ही नजर आया. वही आम आदमी पार्टी द्वारा रखे गए आज के सम्मेलन के दौरान स्थानीय स्तर पर पदाधिकारी फिका रहे कार्यकर्ता सम्मेलन पर पर्दा डालने में जुटे हैं. गौरतलब है कि राजस्थान प्रदेश में अगले वर्ष होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर राजनीतिक पार्टी अपने बूथ स्तर पर कार्यकर्ताओं को जोड़ने में अभियान चला रही है. लेकिन आम आदमी पार्टी का यह अभियान गति नजर नहीं आ रही है.

Reporter: Kuldeep Goyal

Trending news