Sri Ganganagar: नकली नोटों को चलाते हुए युवक गिरफ्तार, कई दुकानदारों को लगाया चूना

पुलिस ने आरोपी के कब्जे से नकली नोट भी बरामद किए गए हैं. 

Sri Ganganagar: नकली नोटों को चलाते हुए युवक गिरफ्तार, कई दुकानदारों को लगाया चूना
पुलिस ने आरोपी के कब्जे से नकली नोट भी बरामद किए गए हैं.

Sri Ganganagar: रायसिंहनगर (Raisinghnagar) में मुख्य बाजार में नकली नोट (Fake Notes) चलाते पुलिस ने एक युवक को गिरफ्तार किया है. युवक का 1 साथी फरार चल रहा है. आरोपी 6 डीओएल रावला निवासी युवक ज्ञानेश्वर बावरी (Gyaneshwar Bavri) के खिलाफ श्रीगंगानगर (Sri Ganganagar) में कोतवाली पुलिस थाने में मामला दर्ज किया गया है.

यह भी पढ़ें- लाडली को इंसाफ दिलाने के लिए थाने में फूट-फूट कर रोए बूढ़े पिता, कांप गया सबका कलेजा

पुलिस ने आरोपी के कब्जे से नकली नोट भी बरामद किए गए हैं. थाना प्रभारी पुष्पेंद्र सिंह (Pushpendra Singh) ने जानकारी देते हुए बताया कि देर रात दुकानदारों की सूचना पर पुलिस ने एक युवक को मौके से हिरासत में लिया था. युवक से पूछताछ की गई पूछताछ के बावजूद से नकली नोट भी बरामद कर लिए गए हैं. युवक से बरामद 11 नोट 500 के अधिकतर नोट एक ही सीरीज नोट के हैं. पुलिस द्वारा आरोपी से फिलहाल पूछताछ की जा रही है. वह यह नकली मुद्रा कहां से लेकर आया है?

यह भी पढ़ें- Sri Ganganagar: देवर ने गोली मारकर की गर्भवती की हत्या, लोगों ने उठाई न्याय की मांग

क्या कहना है पुलिस का
पुलिस ने बताया कि आरोपी पिकअप गाड़ी चलाने का कार्य करता है, जो देर रात रायसिंहनगर में आया हुआ था, जिसने कुछ दुकानों फ्रूट के ठेले से खरीदारी की.  दुकानदारों का संदेह होने पर दुकानदारों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. पुलिस आरोपी युवक को थाने में ले आई. बताया जा रहा है कि युवक ने सब्जी वाले ठेले से फ्रूट खरीदा, जिसके बाद फ्रूट चालक को संदेह होने पर उसने नोट को गौर से देखा तो वह नोट नकली निकला. इसके बाद पुलिस ने भी मौके पर पहुंच कर आरोपी युवक को दबोच लिया.  

Reporter- kuldeep goyal