राजस्थान: खेल मंत्री अशोक चंदाना पर अधिकारी से मारपीट का आरोप, एक्शन न लेने पर किया विरोध

समस्त अधिकारियों, कर्मचारियों ने बुधवार को एक दिवसीय धरना दिया और जुलूस निकालकर कलेक्टर एसपी को ज्ञापन सौंपा.

राजस्थान: खेल मंत्री अशोक चंदाना पर अधिकारी से मारपीट का आरोप, एक्शन न लेने पर किया विरोध
अशोक चंदाना द्वारा अधिकारी के साथ मारपीट के बाद जिले के सभी कर्मचारियों में रोष व्याप्त है.

जयपुर: राजस्थान राज्य मंत्री अशोक चंदाना द्वारा जयपुर डिस्कॉम अधिशासी अभियंता जगदीश प्रसाद मीणा को थप्पड़ मारने का मामला तूल पकड़ता जा रहा है. मामले में न्याय की मांग कर रहे जयपुर डिस्कॉम के अधिकारियों और कर्मचारियों ने इसके चलते बुधवार को एक दिवसीय धरना किया और मंत्री चंदाना की गिरफ्तारी की मांग की.  

उन्होंने कहा कि 24 घंटे बीत जाने के बावजूद नैनवां थाना पुलिस ने अभी तक राज्य मंत्री के खिलाफ कोई मुकदमा दर्ज नहीं किया है और न ही गिरफ्तारी हुई है. जिससे जयपुर डिस्कॉम के अधिकारियों, कर्मचारियों में डर व्याप्त है. उन्होंने कहा कि ऐसे माहौल में विभाग में कार्य करना से डर का वातावरण बना हुआ है. 

समस्त अधिकारियों, कर्मचारियों ने बुधवार को एक दिवसीय धरना दिया और जुलूस निकालकर कलेक्टर एसपी को ज्ञापन सौंपा. हालांकि, प्रतिनिधिमंडल से जिला कलेक्टर रुकमणी रियार ने कहा कि आज शाम तक का इंतजार करें और इस आंदोलन से आमजन प्रभावित नहीं हो ऐसे हालात बनाएं रखें.

जयपुर डिस्कॉम के अधिशासी अभियंता जगदीश प्रसाद मीणा ने जानकारी देते हुए कहा कि शिकायत किए जाने के 24 घंटे बाद भी कोई मामला दर्ज नहीं किया गया और नैनवां पुलिस द्वारा उनकी गिरफ्तारी भी नहीं की गई. जिससे अभियंता सहित जिले के सभी कर्मचारियों में रोष व्याप्त है. उन्होंने बताया जब तक कार्रवाई नहीं होती तब तक हड़ताल जारी रहेगी. जिसके कारण विद्युत व्‍यवधान होने पर आमजन की समस्याओं का समाधान नहीं होगा. 

गौरतलब है कि राज्य मंत्री अशोक चंदाना हिंडोली क्षेत्र से विधायक भी हैं. राज्य मंत्री अशोक चंदाना ने क्षेत्र में भ्रष्टाचार को लेकर डिस्कॉम अधिकारियों की काफी लताड़ लगाई थी. इसी बीच उन्होंने जगदीश मीणा के साथ आपत्तिजनक शब्दों का प्रयोग करते हुए बात की थी और थप्पड़ मारा था. जिसके बाद मीणा ने मामले में नैनवा पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई लेकिन दर्ज कराई अभी तक मामले में कोई कार्रवाई नहीं की गई.