प्रदेश भाजपा के मुख्य प्रवक्ता रामलाल शर्मा का बयान, सियासी ड्रामे को लिया आड़े हाथ

भले ही प्रदेश में चल रहे सियासी ड्रामे पर ब्रेक लगने की बात कही जा रही हो लेकिन अभी भी इस ड्रामे पर सस्पेंस बरकरार है. 

प्रदेश भाजपा के मुख्य प्रवक्ता रामलाल शर्मा का बयान, सियासी ड्रामे को लिया आड़े हाथ
भाजपा के प्रदेश मुख्य प्रवक्ता एवं विधायक रामलाल शर्मा ने गहलोत गुट के विधायकों के दिल्ली जाने के मसले पर जोरदार हमला बोला है.

प्रदीप सोनी, चौमूं: भले ही प्रदेश में चल रहे सियासी ड्रामे पर ब्रेक लगने की बात कही जा रही हो लेकिन अभी भी इस ड्रामे पर सस्पेंस बरकरार है. अभी भी कांग्रेस के अंदरूनी झगड़े का निपटारा होता नजर नहीं आ रहा है. तकरीबन एक माह तक पायलट गुट के विधायक दिल्ली में रहे और इधर, गहलोत गुट के विधायक होटलों में रहते नजर आए.

ये भी पढ़ें: राजस्थान पुलिस के 6 अधिकारियों को गृहमंत्री पदक, बेहतर काम के लिए मिलेगा यह सम्मान

हालांकि आलाकमान की मध्यस्ता के बाद सुलह हो गई हो और पायलट गुट के विधायक भी जयपुर लौट आए हैं, लेकिन अब गहलोत गुट के विधायकों ने उनकी वापसी पर सवाल खड़े कर दिए हैं और चर्चा इस बात की चल पड़ी थी अब गहलोत गुट के विधायक भी दिल्ली में आलाकमान से मिलने की मांग कर रहे हैं.

ऐसे में विपक्ष दलों को भी बोलने का मौका मिल रहा है. भाजपा के प्रदेश मुख्य प्रवक्ता एवं विधायक रामलाल शर्मा ने गहलोत गुट के विधायकों के दिल्ली जाने के मसले पर जोरदार हमला बोला है. उन्होंने कहा एक गुट के जयपुर आने के बाद अब दूसरा गुट दिल्ली जाने की प्लान कर रहा है. पिछले डेढ़ साल से सत्ता में बने रहने के लिए कांग्रेस एक नाटक रच रही है और इस नाटक को प्रवक्ता रामलाल शर्मा ने नूरा कुश्ती करार दिया है. 

रामलाल शर्मा ने सरकार पर सवाल उठाते हुए कहा क्या दोनों गुटों के झगड़े में प्रदेश की जनता यूं ही पिसती रहेगी. उन्होंने कहा कि कांग्रेस को अब अपना झगड़ा निपटा कर प्रदेश की जनता की सुध लेनी चाहिए. इस गुटबाजी के चक्कर में प्रदेश में क्राइम का आंकड़ा बढ़ गया तो विकास की रफ्तार रुक सी गई है. उन्होंने कहा कि भाजपा चाहती है की कांग्रेस सरकार जनता का अहित ना करें.

ये भी पढ़ें: जैसलमेर सरहद पर चल रहा है 'ऑपरेशन अलर्ट', कड़े हुए सुरक्षा इंतजाम