हनुमान बेनीवाल और केंद्रीय मंत्री कैलाश चौधरी पर हुआ पथराव, कांग्रेस कार्यकर्ता पर आरोप

पथराव होने के बाद रात को जागरण में पहुंचे हनुमान बेनीवाल ने सीधे तौर पर हरीश चौधरी पर आरोप लगाते हुए कहा कि उसने मुझ पर हमला करवाया और अब उसने मुझसे पंगा ले लिया है. 

हनुमान बेनीवाल और केंद्रीय मंत्री कैलाश चौधरी पर हुआ पथराव, कांग्रेस कार्यकर्ता पर आरोप

भूपेश आचार्य, बाड़मेर: हनुमान बेनीवाल और हरीश चौधरी की लड़ाई अब सड़कों पर आ गई है. हनुमान बेनीवाल अपनी एक दिवसीय यात्रा के दौरान मंगलवार को बाड़मेर आए थे. इस दौरान हनुमान बेनीवाल ने हरीश चौधरी पर बयान दिया था. उसके बाद हरीश चौधरी के समर्थकों में जबरदस्त तरीके से गुस्सा था. 

मंगलवार देर रात जब बाड़मेर से बायतु केंद्रीय कृषि राज्यमंत्री आदर्श हनुमान बेनीवाल बायतु में जागरण के लिए निकले तो इस दौरान बायतु में हनुमान बेनीवाल का विरोध कर रहे हरीश चौधरी के समर्थको ने केंद्रीय कृषि राज्य मंत्री कैलाश चौधरी और हनुमान बेनीवाल की गाड़ी पर पथराव कर दिया. उसके बाद वहां मौजूद पुलिस ने हल्का लाठीचार्ज कर उनको मौके से हटाया. 

पथराव होने के बाद रात को जागरण में पहुंचे हनुमान बेनीवाल ने सीधे तौर पर हरीश चौधरी पर आरोप लगाते हुए कहा कि उसने मुझ पर हमला करवाया और अब उसने मुझसे पंगा ले लिया है. आज से आरएलपी ऐलान करती है कि हरीश चौधरी का जहां पर भी कार्यक्रम होगा वहां आरएलपी के कार्यकर्ता हरीश चौधरी का विरोध करेंगे और जब तक हरीश चौधरी को राजस्व मंत्री से अशोक गहलोत हटा नहीं देते तब तक विरोध प्रदर्शन जारी रहेगा. 

हरीश चौधरी ने मुझ पर हमला करवा कर अच्छा नहीं किया है. वहीं केंद्रीय कृषि राज्य मंत्री कैलाश चौधरी ने सीधे तौर पर हरीश चौधरी पर आरोप लगाते हुए कहा कि उनके समर्थकों द्वारा मुझ पर और हनुमान बेनीवाल पर पथराव किया गया है. यह बायतु की परंपरा नहीं है लेकिन इस तरीके की घिनौनी हरकत कर हरीश चौधरी ने बहुत गलत शुरुआत की है. शायद हरीश चौधरी यह भूल चुके हैं कि मेरा इतिहास बचपन का कैसा रहा है. जागरण के भाषण में हरीश चौधरी के खिलाफ हनुमान बेनीवाल और कैलाश चौधरी ने जबरदस्त तरीके से हमला किया. साथ ही अशोक गहलोत पर भी जमकर हमला किया. 

गौरतलब है कि हनुमान बेनीवाल अपनी एक दिवसीय यात्रा के दौरान बाड़मेर आए थे. उसके बाद एक बयान पर हरीश चौधरी के समर्थकों में जबरदस्त तरीके से गुस्सा था. हालात को देखते हुए बायतु में आरएसी तैनात कर दी गई है. वहीं हनुमान बेनीवाल देर रात नागौर के लिए रवाना हो गए.