close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

बारां: सोशल मीडिया पर वायरल न करें भड़काऊ पोस्ट, होगी कड़ी कार्रवाई

एडिशनल एसपी विजय स्वर्णकार ने कहा कि किसी भी तरह की धार्मिक आस्था को चोट पहुचाने वाली पोस्ट तथा अफवाहों को सोशल मीडिया पर वायरल नहीं करें. 

बारां: सोशल मीडिया पर वायरल न करें भड़काऊ पोस्ट, होगी कड़ी कार्रवाई
अयोध्या फैसले को लेकर शांति समिति की बैठक का आयोजन किया गया.

राम मेहता, बारां: जिले के अंता में सुप्रीम कोर्ट (Supreme Court) की ओर से अयोध्या मामले में फैसले को लेकर देर रात एडिशनल एसपी विजय स्वर्णकार की अध्यक्षता में पंचायत समिति के सभागार भवन में सीएलजी तथा शांति समिति की बैठक का आयोजन किया गया.

बैठक में सर्वोच्च न्यायालय (Supreme Court) के फैसले का सम्मान करने को लेकर विस्तार से चर्चा की गई. साथ ही किसी तरह की प्रतिक्रिया व्यक्त नहीं करने और सोशल मीडिया (Social Media) का उपयोग सोच समझकर करने पर जोर दिया गया. बैठक में कस्बे में भाईचारे के साथ सौहार्दपूर्ण वातावरण बनाए रखने और किसी भी तरह की जानकारी मिलने पर प्रशासन का सहयोग करने पर जोर दिया गया.

बैठक में एडीएम मोहम्मद अबु बकर कुरैशी ने कहा कि हम सभी का दायित्व है कि कस्बे में सौहार्दपूर्ण वातावरण बना रहे. इसके लिए सभी को मिलजुल कर प्रयास करने चाहिए.

वहीं एडिशनल एसपी विजय स्वर्णकार ने कहा कि किसी भी तरह की धार्मिक आस्था को चोट पहुचाने वाली पोस्ट तथा अफवाहों को सोशल मीडिया पर वायरल नहीं करें. बैठक में एसडीओ गोवर्धन लाल मीणा, तहसीलदार नवनंद सिंह, विकास अधिकारी मजहर इमाम, थानाधिकारी रूप सिंह सहित शहर के गणमान्य लोग मौजूद रहे.