close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

बांसवाड़ा: प्रदेश की बिगड़ती कानून व्यवस्था पर बिफरे बीजेपी कार्यकर्ता, दिया धरना

गहलोत सरकार के सत्ता मेंं आने के बाद बिगड़ती कानून व्यवस्था के विरोध में प्रदेश बीजेपी के आह्वान पर जिला मुख्यालयों पर धरना कार्यक्रम का आयोजन हुआ.

बांसवाड़ा: प्रदेश की बिगड़ती कानून व्यवस्था पर बिफरे बीजेपी कार्यकर्ता, दिया धरना
बांसवाड़ा में एक दिवसीय धरने के दौरान मौजूद कार्यकर्ता. (फाइल फोटो)

बांसवाड़ा: गहलोत सरकार के शासनकाल के दौरान बिगड़ती कानून-व्यवस्था के विरोध में शुक्रवार को बांसवाडा जिला बीजेपी ने कलेक्टरी चौराहे पर एक दिवसीय धरना दिया. इस दौरान सांसद मानशंकर ने कहा कि जबसे प्रदेश में कांग्रेस सरकार बनी है तब से कानून व्यवस्था पूरी तरह से बिगड़ चुकी है.

उन्होंने कहा कि प्रदेश मे रोजाना महिलाओें के साथ अपराधिक घटनाएं हो रही है. लेकिन पुलिस इन घटनाओं पर लगाम लगाने में नकारा साबित हो रही है. उन्होंने कहा कि महिलाओं के अलावा अनूसुचित जाति के लोगों पर भी अत्याचार हो रहा है.

कार्यक्रम के दौरान सांसद कनकमल कटारा, प्रदेश मंत्री भवानी जोशी, जिला अध्यक्ष मनोहर त्रिवेदी, सभापति मंजुबाला पुरोहित सहित बड़ी संख्या में बीजेपी पदाधिकारी और कार्यकर्ता मौजूद थे. 

लाइव टीवी देखें-:

वहीं, कोटा में भी बीजेपी की शहर और देहात यूनिट ने इसी मुद्दे पर घरना दिया. इस दौरान बीजेपी कार्यकर्ताओं ने जिला कलेक्ट्रेट कार्यालय के बाहर धरना देकर गहलोत सरकार की आपराधिक घटनाओं के रोकथाम में नाकामयाब रहने की बात कही.

इस दौरान धरनास्थल पर विधायक संदीप शर्मा, मदन दिलावर, पूर्व विधायक हीरालाल नागर के अलावा शहर अध्यक्ष हेमन्त विजय, देहात अध्यक्ष जयवीर सिंह और प्रदेश मंत्री छगन माहुर समेत कई पदाधिकारी शामिल हुए.