close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

बीकानेर: पैसेंजर सर्विस कमेटी के चेयरमैन ने किया नोखा रेलवे स्टेशन का औचक निरीक्षण

रेलवे के पैसेंजर सर्विस कमेटी के चेयरमैन रमेशचंद ने नोखा दौरे के दौरान नोखा रेलवे स्टेशन का निरीक्षण किया.

बीकानेर: पैसेंजर सर्विस कमेटी के चेयरमैन ने किया नोखा रेलवे स्टेशन का औचक निरीक्षण
प्रतीकात्मक फोटो.

त्रिभुवन रंगा, बीकानेर: रेलवे के पैसेंजर सर्विस कमेटी (Passenger Railway Committee) के चेयरमैन रमेशचंद ने नोखा दौरे के दौरान नोखा रेलवे स्टेशन (Nokha Railway Station) का निरीक्षण किया और यात्रियों से स्टेशन की व्यवस्था के बारे में जानकारी ली. इस दौरान रेलवे के अधिकारी भी मौजूद रहे.

नोखा के आदर्श रेलवे स्टेशन का रेलवे पीएससी बोर्ड अध्यक्ष रमेश चंद्र रत्न ने आज निरीक्षण किया. बोर्ड अध्यक्ष रमेशचंद ने कहा कि आज हमने बीकानेर मंडल के चार स्टेशनों के निरक्षण किया. चारों स्थानों पर सफाई की व्यवस्था सुचारू पाई गई. साथ ही यात्रियों से भी स्टेशन की सुविधाओं को लेकर फीडबैक लिया. 

निरीक्षण के दौरान रेलवे के आला अधिकारी मौजूद रहे. रेलवे बोर्ड अध्यक्ष रमेश चंद को नोखा बीजेपी मंडल उपाध्यक्ष नरेंद्र राजपुरोहित ने रेलवे बोर्ड अध्यक्ष रमेशचंद्र को एक ज्ञापन देकर नोखा रेलवे स्टेशन पर असामाजिक तत्वों के जमावड़े के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि नोखा रेलवे स्टेशन पर रात के समय असामाजिक तत्व रेल यात्रियों के साथ दुर्व्यवहार करते हैं, जिसके कारण उन्हें काफी परेशान होना पड़ता है. उन्होंने स्थाई जीआरपी चौकी खोलने की मांग की. नोखा की रेलवे कैंटीन को भी आगे लाने की मांग की. 

इस अवसर पर जीआरपी सहित अनेक अधिकारी मौजूद थे. निरीक्षण करने से पूर्व नोखा रेलवे स्टेशन (Nokha Railway Station) पर स्टेशन अधीक्षक अरुण कुमार सिंह ने रेलवे बोर्ड अध्यक्ष का माला और साफा पहनाकर स्वागत किया. स्टेशन अधीक्षक नथमल मेघवाल मौजूद रहे.