भाभी ने जमकर किया 'तमंचे पर डिस्को', Social Media में Video हुआ Viral

यह वीडियो भरतपुर (Bharatpur) जिले के रूपवास इलाके के एक गांव में शादी समारोह (Wedding Ceremony) का बताया जा रहा है. 

भाभी ने जमकर किया 'तमंचे पर डिस्को', Social Media में Video हुआ Viral
वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

देवेंद्र सिंह, भरतपुर: इन दिनों एक वीडियो (Video) वायरल (Viral) हो रहा है, जिसमें एक महिला पिस्तौल (Pistol) लेकर शादी समारोह में डांस करते हुए नजर आ रही है. महिला का पिस्तौल लहराते हुए डांस करते हुए का यह वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर खूब वायरल हो रहा है. 

यह भी पढ़ें- राजस्थान के युवक को दिल्ली पुलिस ने किया गिरफ्तार, महिला की फोटो पर किया था अश्लील कमेंट

प्राप्त जानकारी के मुताबिक, यह वीडियो भरतपुर (Bharatpur) जिले के रूपवास इलाके के एक गांव में शादी समारोह (Wedding Ceremony) का बताया जा रहा है. जिस समारोह का यह वीडियो है, उस समारोह में पिस्तौल लेकर नाचने वाली महिला भी समारोह में आयी थी और डांस पार्टी के दौरान उस महिला ने पिस्तौल (Pistol) लेकर ठुमके लगाए हालांकि ZEE MEDIA इस वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता है.

महिलाएं और पुरुष शादी समारोह में डांस कर रहे थे, तभी एक महिला ने पिस्टल (Pistol) लेकर इस गाने के बोल पर जमकर डांस किया और वहां मौजूद किसी व्यक्ति ने अपने मोबाइल में यह वीडियो बनाकर सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल कर दिया.

क्या कहना है पुलिस का
वहीं, एएसपी मूल सिंह राणा (Mool Singh Rana) ने बताया कि जिस तरह से एक महिला पिस्टल लेकर डांस कर रही है, उसका वीडियो सामने आया है हालांकि जिस तरह से वह पिस्टल को हिला रही है, उससे प्रतीत होता है कि वह पिस्टल नकली है. यह वीडियो भरतपुर (Bharatpur) जिले से ताल्लुक रखता है और वीडियो में पिस्तौल असली है तो इसकी जांच कर कार्यवाही की जाएगी.