मास्क मांगने पर तकनीकी कार्मिक की पिटाई, घटना से कार्मिकों में रोष

कोरोना वायरस (Coronavirus) के दौरान जरूरी सेवाओं से जुड़े कार्मिक संक्रमण की आशंकाओं के बीच काम कर रहे हैं.

मास्क मांगने पर तकनीकी कार्मिक की पिटाई, घटना से कार्मिकों में रोष
पीड़ित कर्मचारी का नाम हरीश कुमार तकनीकी सहायक

श्रीगंगानगर: कोरोना वायरस (Coronavirus) के दौरान जरूरी सेवाओं से जुड़े कार्मिक संक्रमण की आशंकाओं के बीच काम कर रहे हैं, लेकिन काम कर रहे कार्मिकों को आला अधिकारी संसाधन उपलब्ध नहीं करा रहे हैं. 

श्रीगंगानगर के रायसिंहनगर में मास्क मांगने पर तकनीकी कार्मिक की पिटाई का वीडियो सामने आया है. पीड़ित कर्मचारी हरीश कुमार ने वरिष्ठ अधिकारियों से इसकी शिकायत की है. पीड़ित कर्मचारी से लिपिक रामदेव वशिष्ठ ने मास्क मांगने पर लाठी से मारपीट की. 

इससे पहले लिपिक रामदेव वशिष्ठ ने विभागीय रजिस्टर में मास्क देने की एंट्री भी कार्मिक से करवाई थी. तकनीकी कर्मचारी से मारपीट के विरोध में राजस्थान के तकनीकी विद्युत कर्मचारी संघ ने विरोध दर्ज करवाया है.

आपको बता दें कि राजस्थान (Rajasthan) में आज चार नए कोरोना वायरस (Coronavirus) के पॉजिटिव केस सामने आए हैं. इनमें से तीन केस भीलवाड़ा जिले के बताए गए हैं, जो कि मेडिकल स्टाफ से जुड़े हुए हैं. वहीं एक केस जोधपुर का है. 

इन चार नए मरीजों के सामने आने के बाद राजस्थान में कोरोना वायरस के कुल मरीजों की संख्या 36 हो गई है. इनमें से एक की मौत हो चुकी है, जो कि विदेशी नागरिक था. वो राजस्थान में कोरोना का सबसे पहला पॉजिटिव केस था.

बता दें कि पूरे राजस्थान में सबसे अधिक कोरोना पॉजिटिव केस भीलवाड़ा से आए हैं. ACS मेडिकल रोहित कुमार सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि राजस्थान में 36 केस कोरोना पॉजिटिव निकले जबकि 1 हजार 548 संदिग्धों की रिपोर्ट निगेटिव निकली.