close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

अलवर: बच्चों के बीच कहासुनी के बाद फायरिंग, इलाके में पुलिस ने बढ़ाई सुरक्षा

लक्ष्मणगढ़ थाना क्षेत्र के अलबख्श का बास में कल(बुधवार) को एक ही समुदाय के दो बच्चों की बीच हुई कहासुनी के बाद हुई फायरिंग के विवाद तनाव बढ़ता देख अलवर पुलिस ने गांव में सुरक्षा बढ़ा दी है.

अलवर: बच्चों के बीच कहासुनी के बाद फायरिंग, इलाके में पुलिस ने बढ़ाई सुरक्षा
अलवर जिले के लक्ष्मणगढ़ थाना क्षेत्र के अलबख्श का बास गांव में बुधवार से तनाव चल रहा है. (फाइल फोटो)

प्रमोद कुमार, अलवर: अलवर के लक्ष्मणगढ़ थाना क्षेत्र के अलबख्श का बास में कल(बुधवार) को एक ही समुदाय के दो बच्चों की बीच हुई कहासुनी के बाद हुई फायरिंग के विवाद तनाव बढ़ता देख अलवर पुलिस ने गांव में सुरक्षा बढ़ा दी है. गांव में सुरक्षा वयवस्था को पुख्ता करने के लिए जिले के कई हिस्सों से पुलिस बल को बुलाकर तैनात किया गया है. 

पुलिस सूत्रों का कहना है कि तनाव को देखते हुए किसी भी अनहोनी से निपटने के लिए पर्याप्त पुलिस बल को गांव में तैनात किया गया है. फिलहाल स्थिति तनावपूर्ण लेकिन नियंत्रण में है.

गौरतलब है कि बुधवार को एक ही समुदाय के दो पक्षों में बच्चों की बात को लेकर आपस में झगड़ा हुआ था. जिसके बाद कहासुनी होते होते झगड़ा इतना बढ़ गया की लोगों ने एक-दूसरे पर फायरिंग भी शुरू कर दी. घटना की जानकारी होने के बाद अलवर जिले के पुलिस उप अधीक्षक ओम प्रकाश मीना मौके पर पहुंचे. इसके अलावा लक्ष्मणगढ़ व्रत लक्ष्मणगढ़ थाना प्रभारी अजीत बङसरा, कठूमर थाना प्रभारी खेरली थाना प्रभारी भी मौजूद थे. वहीं पास के गोविंदगढ़ व बड़ौदा मेव से पुलिस बल बुलाकर स्थिति को नियंत्रण में किया गया था.

पुलिस सूत्रों ने बताया कि दोनों पक्षों के करीब 20 वयक्तियों को पुलिस हिरासत में लिया गया है. आपको बता दें कि, बुधवार (9 दिसंबर) को सुबह में झगड़ा होने के बाद दोनों पक्षों के लोगों ने देसी कट्टा के अलावा पिस्तौल बंदूक से फायरिंग भी की. इसके अलावा फरसी लाठी और कोल्ड ड्रिंक के कांच की बोतलों से भी एक दूसरे पर जमकर हमला किया. बताया जा रहा है कि घटना में घायल लोगों का इलाज सामान्य चिकित्सालय लक्ष्मणगढ़ में चल रहा है.