close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

जोधपुर में बढ़ रहा महिला चोर गैंग का आतंक, ज्वेलरी शॉप से उड़ाया माल

महिलाओं द्वारा जोधपुर के घोड़ों का चौक स्थित राघव श्री ज्वैलर्स की दुकान में बुधवार को इस वारदात को अंजाम दिया गया. 

जोधपुर में बढ़ रहा महिला चोर गैंग का आतंक, ज्वेलरी शॉप से उड़ाया माल
फाइल फोटो

जोधपुर: शहर में इन दिनों महिला चोरों का आतंक है. हाल ही में सक्रिय हुई महिला चोर गैंग ने शहर के भीतरी इलाके में ज्वेलर्स शॉप को अपना निशाना बनाया. यहां महिला चोरों ने दुकान से करीब डेढ़ किलो चांदी के आभूषण पार कर लिए. शातिर महिला चोर गैंग की यह वारदात दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. 

महिलाओं द्वारा जोधपुर के घोड़ों का चौक स्थित राघव श्री ज्वैलर्स की दुकान में बुधवार को इस वारदात को अंजाम दिया गया. महिला चोर गैंग की तीन महिलाएं बुधवार को दुकान पहुंची और तीनों महिलाओं ने बेहत शातिर तरीके से दुकान में से करीब डेढ़ किलो चांदी से बने आभूषण के बॉक्स को पलक झपकाते ही पार कर लिया. 

इसके बाद यह महिला एक साथ दुकान से निकल गईं. वारदात के दौरान दुकान मालिक का बेटा दुकान में अकेला था. जब दुकानदार यहां पहुंचा तो देखा कि एक पूरा बॉक्स गायब था तो दुकानदार ने सीसीटीवी के फुटेज खांगले तो उसके होश फाख्ता हो गया. महिला चोर गैंग की पूरी वारदात यहां लगे सीसीटीवी में कैद हो गई. अब पीड़ित ने इस संबंध में थाने में रिपोर्ट दी है. सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस आरोपी महिला चोर गैंग की तलाश करने में जुट गई है.