close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

सिख का किरदार अभिषेक बच्चन के लिए है खास, जानें क्यों

अभिषेक बच्चन का कहना है कि उन्हें इस किरदार में देखकर उनकी दिवंगत दादी तेजी बच्चन बेहद खुश होतीं

 सिख का किरदार अभिषेक बच्चन के लिए है खास, जानें क्यों
फिल्म मनमर्जियां एक बेहतरीन लव स्टोरी है

नई दिल्ली: फिल्म 'मनमर्जिया' में सिख की भूमिका निभा रहे अभिनेता अभिषेक बच्चन का कहना है कि उन्हें इस किरदार में देखकर उनकी दिवंगत दादी तेजी बच्चन बेहद खुश होतीं, जो सिख समुदाय से ताल्लुक रखती थीं. जब अभिषेक का पहला लुक जारी हुआ, उनके पिता महानायक अमिताभ बच्चन ने सोशल मीडिया पर तस्वीर साझा कर अपना गर्व जाहिर किया. 

अभिषेक ने मीडिया को बताया, 'हां, डैड ने पगड़ी वाला मेरा लुक साझा किया और कहा कि वह गर्व महसूस कर रहे हैं. मेरी दादी मां सिख समुदाय से थीं, तो इन सबसे एक भावनात्मक जुड़ाव है. हालांकि, शूटिंग के लिए मैंने जब पहली बार पगड़ी पहनी तो मेरा ध्यान मेरे परफॉर्मेस पर ज्यादा केंद्रित था, लेकिन बाद में मैंने जब फूटेज देखा तो कुछ खास महसूस किया'.

अभिषेक ने कहा, 'मुझे लगता है कि मेरी दादी मां मुझे पर्दे पर सरदार के रूप में देखकर बेहद खुश होतीं'. फिल्म 'मनमर्जियां' में अभिषेक के साथ तापसी पन्नू और विक्की कौशल जैसे कलाकार भी हैं. यह 14 सितंबर को रिलीज हो रही है. 

फिल्म मनमर्जियां एक बेहतरीन लव स्टोरी है, जिसको लेकर तापसी का कहना है कि 8 साल के इंतजार के बाद उन्हें एक ऐसी स्क्रिप्ट मिली जो कि वह हमेशा से करना चाहती थीं. फिल्म का हर किरदार उन्होंने पूरी ईमानदारी के साथ निभाया है और उन्हें उम्मीद है कि जैसे अब तक लोगों ने प्यार किया है वैसे आगे भी करेंगे.

विकी कौशल फिल्म एक अहम किरदार में नजर आएंगे. 2018 विकी कौशल के लिए सफल साल रहा है. अब तक ऐसे में राजी, संजू और अब मनमर्जियां तीनों फिल्मों में ही अलग-अलग रूपों में नजर आए हैं. विकी कौशल लव स्टोरी में जूनियर बच्चन और तापसी के साथ मस्ती करते नजर आ रहे हैं. अनुराग कश्यप द्वारा निर्देशित अभिषेक बच्चन तापसी पन्नू और विकी कौशल द्वारा अभिनीत फिल्म मनमर्जियां 7 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है.

वहीं अभिषेक बच्चन की बात करें तो वह जल्द ही पत्नी ऐश साथ में एक फिल्म करने वाले हैं. हाल ही में ऐश्वर्या राय ने इस बात के कंफर्म किया है कि उन्होंने साथ में एक फिल्म साइन कर दी है. हमारी सहयोगी वेबसाइट बॉलीवुडलाइफ.कॉम की एक खबर के अनुसार अपने एक इंटरव्यू में ऐश्वर्या ने इस बात की जानकारी दी. उनकी इस फिल्म को सर्वेश मेवारा डायरेक्ट करेंगे. फिल्म को फैंटम फिल्म्स प्रोड्यूस करेगी और इस फिल्म का नाम 'गुलाब जामुन' होगा.

(इनपुट-आईएएनएस)