राजस्थान: थाने में घुसकर की फायरिंग और अपराधी को लेकर हुए फरार, देखती रह गई पुलिस

जानकारी के मुताबिक बदमाश सुबह 8 से 9 बजे के बीच थाने पहुंचे थे. जहां वो तीन गाड़ियों में आए थे. उनमें से कुछ ने नकाब पहने हुए थे और आते ही उन्होंने फायरिंग शुरू कर दी थी.

राजस्थान: थाने में घुसकर की फायरिंग और अपराधी को लेकर हुए फरार, देखती रह गई पुलिस
सुबह 8 से 9 के बीच थाने पहुंचे थे बदमाश.

अलवर: राजस्थान का अलवर अपराधियों की राजधानी बनता जा रहा है. कुछ दिन पहले ही अलवर में एक और एसपी को लगाया गया लेकिन उसके बाद भी अपराध और अपराधियों पर पुलिस लगाम नहीं लगा पाई है. हर दिन अलवर के अपराधी पुलिस को चुनौती दे रहे हैं. अलवर में शुक्रवार सुबह जो हुआ उसने तो अपराध के सभी रिकॉर्ड को ही तोड़ दिया. दरअसल, आज सुबह अलवर के बहरोड़ थाने में कुछ बदमाश घुसे और पुलिस पर ताबड़तोड़ फायरिंग करते हुए अपने साथी बदमाश को हवालात से छुड़ाकर फरार हो गए. 

बदमाशों को हवालात की चाबी नहीं मिली तो उन्होंने ताला ही तोड़ दिया. अचानक हुई इस फायरिंग से ऐसी दहशत फैली कि आधे पुलिस वाले भाग गए. बदमाशों के भाग जाने के बाद पुलिस ऑफिसर थाने पहुंचे और मामले की जांच शुरू की. 

जानकारी के मुताबिक बदमाश सुबह 8 से 9 बजे के बीच थाने पहुंचे थे. जहां वो तीन गाड़ियों में आए थे. उनमें से कुछ ने नकाब पहने हुए थे और आते ही उन्होंने फायरिंग शुरू कर दी थी. यहां आपको यह भी बता दें कि सबुह 8 से 9 बजे के बीच थाने में ड्यूटी बदलने का टाइम होता है और शादय इस बात की बदमाशों को पहले से ही जानकारी थी. थाने में बदमाशों ने 7 से 10 बार फायरिंग की और अचानक दहशत फैला दी जिसके कारण पुलिसवालों ने खुद को कमरे में बंद कर दिया. हालांकि, पुलिस ने इसकी पुष्टी नहीं की है. 

लाइव टीवी देखें-:

गौरतलब है कि एक महीने पहले ही यहां पर नए एसपी को ड्यूटी पर लगाया गया है लेकिन इसके बाद भी बहरोड़, भिवाड़ी और आसपास के मेवात क्षेत्र में अपराध में कोई कमी नहीं आई है.