close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

देश की जनता को विश्वास हो गया है की नरेन्द्र मोदी ही बेस्ट पीएम है: प्रकाश जावड़ेकर

प्रकाश जावड़ेकर ने कहा राजस्थान मे 25 की 25 सीटों पर भाजपा का फिर से कमल खिलेगा. उन्होनें कहा कि देश को तरक्की की उचाइयों पर केवल नरेन्द्र मोदी ही ले जा सकते है

देश की जनता को विश्वास हो गया है की नरेन्द्र मोदी ही बेस्ट पीएम है: प्रकाश जावड़ेकर
जावड़ेकर ने कहा नरेन्द्र मोदी खुद गरीब हैं इसलिए गरीब का दर्द समझते हैं

जयपुर: इस समय देश में लोकसभा चुनाव 2019 को लेकर रणभेरी बज चुकी है. सभी दल सत्ता मे आने के लिए हर मुमकिन कोशिश में जुटे हुए है. आरोप प्रत्यारोप का दौर जारी है. इसी कड़ी में केन्द्रीय मंत्री और भाजपा के प्रदेश प्रभारी प्रकाश जावड़ेकर भाजपा के वरिष्ठ पदाधिकारियों और जनप्रतिनिधियों की गोपनीए बैठक लेने दौसा पहुंचे. जहां उन्होने एक निजि होटल में बैठक कर दौसा लोकसभा सीट फतह करने की बिसात बिछाई. हालांकि जावड़ेकर ने दौसा सीट को लेकर कोई बयान वहीं दिया पर जावड़ेकर ने विपक्ष पर जमकर तीर चलाए.

वहीं प्रकाश जावड़ेकर ने कहा राजस्थान मे 25 की 25 सीटों पर भाजपा का फिर से कमल खिलेगा. उन्होनें कहा कि देश को तरक्की की उचाइयों पर केवल नरेन्द्र मोदी ही ले जा सकते है और यह हम नहीं देश की जनता कह रही है. साथ ही जावड़ेकर ने यह भी कहा देश को सुरक्षित भी नरेन्द्र मोदी ही रख सकते है. ऐसे में देश भर मे भाजपा और मोदी के प्रति माहौल है. जावड़ेकर ने कहां पूर्व मे पाकिस्तान ने कभी भारतीय सैनिक को पकड़ा तो 24 साल मे भी उसे छोड़ा नहीं गया लेकिन नरेन्द्र मोदी की ही मर्दानागी है की वो पकड़े हुए सैनक को 24 घंटे में देश में वापस ले आए. 

प्रकाश जावड़ेकर ने कहा नरेन्द्र मोदी खुद गरीब हैं इसलिए गरीब का दर्द समझते है और गरीब के लिए काम करता है. चाय बेचकर आया है दलित, वंचित, आदिवासी, सबका दुख समझती है मोदी सरकार. उन्होने कहा दुनियां में भारत का नाम बड़ा भी मोदी जी ने ही किया. लोग लोकसभा में पीएम चुनने के लिए वोट डाल रहे है इसलिए लोगों को पुरा विश्वास हो गया है की नरेन्द्र मोदी ही बेस्ट पीएम है. 

प्रकाश जावड़ेकर ने प्रदेश की कांग्रेस सरकार पर भी जमकर निसाना साधा. प्रकाश जावड़ेकर ने कहां प्रदेश की गहलोत सरकार के कार्यकाल को चार महीने हो गए लेकिन सरकार ने प्रदेश मे क्या किया. राहुल गांधी ने कहा था सरकार बनते ही दस दिन मे किसानों का कर्जा माफ कर देगें वो नहीं हुआ. एक भी बेरोजगार को पैंतिस सौ रूपए भत्ता नहीं मिला. भाजपा की सरकार के समय चलाई गयी भामाशाह योजना बंद कर दी गयी. वहीं पीएम नरेन्द्र मोदी द्वारा पांच लाख के मुफ्त इलाज के लिए चलाई गई आयुष्मान योजना को प्रदेश की सरकार आने नहीं दे रही है.

वहीं जावड़ेकर ने कहा राजस्थान की कानून व्यवस्था पुरी तरह खराब हो रही है. महिलाओं के साथ अत्याचार, बलात्कार, एसिड अटैक, दलित आदिवासी के साथ अत्याचार हो रहा है. भाजपा नेता प्रकाश जावड़ेकर ने राजस्थान की गहलोत सरकार को जन विरोधी करार दिया. उन्होने कहां राजस्थान की जनता भाजपा के पक्ष में है और प्रदेश की सभी सीटें मोदी की झोली में आ जाएगी. 2019 में देश मे किसकी सरकार बनेगी यह तो 23 मई को परिणाम आने के बाद ही साफ होगा लेकिन कांग्रेस हो या फिर भाजपा या कोई अन्य दल सभी एक दूसरे पर आरोप लगाते हुए लोगों के बीच वोट मांग रहे है.