बांसवाड़ा की इस नगर पालिका के लोगों ने रखी ये मांगे, जो करेगा पूरी उसकी बनाएंगे सरकार

वहीं प्रमुख मार्ग पर जगह-जगह गंदगी का अंबार लगा हुआ है और इस गंदगी की सफाई नियमित रूप से नहीं होती है. जिस कारण से यहां पर बीमारियों और मच्छरों का खतरा मडंरा रहा है.

बांसवाड़ा की इस नगर पालिका के लोगों ने रखी ये मांगे, जो करेगा पूरी उसकी बनाएंगे सरकार
गढी-परतापुर कस्बें में समस्याओं का अंबार लगा हुआ है.

अजय ओझा, बांसवाड़ा: जिले की परतापुर गढ़ी नगर पालिका हाल ही में बनी है और इस नगर पालिका में पहली बार चुनाव भी इस बार हो रहा है. नगर निकाय चुनाव होने से परतापुर और गढ़ी क्षेत्र की जनता में भी खासा उत्साह देखने को मिल रहा है. ग्रामिणों ने इस बार दोनों ही पार्टियां भाजपा और कांग्रेस को साफ कह दिया है कि इस क्षेत्र का विकास जो करेगा जनता उसके साथ ही जाएगी.

गढी-परतापुर कस्बें में समस्याओं का अंबार लगा हुआ है. जिस कारण से इस बार जनता ने अपनी प्रमुख मांगे इन नेताओं के सामने रखी हैं. क्षेत्र के प्रमुख मार्ग पर बरसात के कारण पानी सड़कों और दुकानों पर घुस जाता है. जिसको लेकर सड़क के दोनों ओर नालों का निर्माण होना ओर पानी की निकासी बनवाना यह प्रमुख मांग है. 

वहीं प्रमुख मार्ग पर जगह-जगह गंदगी का अंबार लगा हुआ है और इस गंदगी की सफाई नियमित रूप से नहीं होती है. जिस कारण से यहां पर बीमारियों और मच्छरों का खतरा मडंरा रहा है. क्षेत्र की अधिकतर सड़के पूरी तरह से खस्ताहाल हो चुकी हैं. सड़कों पर बड़े-बड़े गड्ढे हो चूके हैं. जिससे रोजाना यहा पर हादसे हो रहे हैं. 

वहीं क्षेत्र में रोड लाइट और नालियों का निर्माण और पानी की व्यवस्था को सही करने कि मांग इस बार परतापुर-गढ़ी नगर पालिक क्षे़त्र के लोगों ने रखी है. जनता का यही कहना है कि बोर्ड किसी का भी बने बस यह प्रमुख मांगो और समस्याओं का समाधान जरूर होना चाहीए.