close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

विधानसभा चुनाव के नतीजे आने वाले समय का प्रतीक है: सचिन पायलट

सटिन पायलट ने कहा कि राजस्थान में सत्ता परिवर्तन से किसानों को आस जगी है. अब देश के दूसरे हिस्सों में भी किसानों को भरोसा होने लगा है

विधानसभा चुनाव के नतीजे आने वाले समय का प्रतीक है: सचिन पायलट
पायलट ने नई सरकार को लेकर कहा कि चुनाव के बाद सरकार के फैसले से लोगों में संतोष है

जयपुर: विधानसभा चुनावों के बाद कांग्रेस नें प्रदेश में राहुल गांधी के नेतृत्व में पहली किसान रैली की. इस रैली में प्रदेश के सीएम अशोक गहलोत, डिप्टी सीएम सचिन पायलट, समेत प्रदेश के सभी छोड़े बड़े नेता मौजूद नजर आए. वहीं रैसी में डिप्टी सीएम सचिन पायलट ने मोदी सरकार पर जमकर हमला बोला. साथ ही पायलट ने प्रदेश में कांग्रेस सरकार के आने से किसानों को होने वाले फाएदे पर भी खूब जोर दिया.
 
सटिन पायलट ने कहा कि राजस्थान में सत्ता परिवर्तन से किसानों को आस जगी है. अब देश के दूसरे हिस्सों में भी किसानों को भरोसा होने लगा है. वहीं पायलट ने यह भी कहा कि केंद्र में कांग्रेस की सरकार आने पर ही किसानों के अच्छे दिन आएंगे. वहीं विधानसभा चुनावों के लिए पायलट ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को भी धन्यवाद करते हुए कहा कि प्रदेश में सत्ता परिवर्तन में कांग्रेस कार्यकर्ता ने बड़ी मेहनत की है. 

सचिन पायलट ने मंच पर बैठे सभी लोगों और प्रदेश की जनता से भी अपील आव्हान किया कि वह लोकसभा की बची हुई 23 सीटें भी जिताएं. वहीं पायलट नें बीजेपी सरकार पर वार करते हुए कहा कि आज मोदी जी की सरकार को जवाब देने की हिम्मत कांग्रेस नेतृत्व में है. देश की संसद से लेकर सड़कों तक कांग्रेस पार्टी ने बीजेपी को घेरने का काम किया. सिर्फ राहुल गांधी ही हैं जिन्होने भाजपा को चुनौती दी है.

पायलट ने नई सरकार को लेकर कहा कि चुनाव के बाद सरकार के फैसले से लोगों में संतोष है. 5 साल अब हम लोग बेहतर तरीके से काम करेंगे. आने वाले महीनों में कुछ और भी बड़े कदम कांग्रेस उठाएगी. पायलट ने यह भी कहा कि जिस पार्टी के पक्ष में किसान और नौजवान होता है सरकार उसी दल की होती है. नई सरकार गांव, ढाणी, पंचायत में नरेगा के काम दुगनी ताकत से शुरू करेगी.
  
वहीं लोकसभा चुनावों को लेकर पायलट ने कहा कि विधानसभा चुनाव के नतीजे आने वाले समय का प्रतीक है. लोकसभा चुनाव के बाद राहुल गांधी के नेतृत्व में देश में दोबारा कांग्रेस की सरकार बनेगी. साथ ही सचिन पायलट ने प्रदेश के लोगों को आश्वासन दिया कि वह जनता के समर्थन से राजस्थान में सुशासन देंगे.