close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

नागौर के गांव में फिर शर्मसार हुई मानवता, कूड़े के ढेर में मिली नवजात बच्ची

जायल के सामुदायिक चिकित्सालय में प्राथमिक उपचार के बाद नवजात को जिला चिकित्सालय रैफर कर दिया गया, बच्ची स्वस्थ बताई जा रही है.

नागौर के गांव में फिर शर्मसार हुई मानवता, कूड़े के ढेर में मिली नवजात बच्ची
प्रतीकात्मक तस्वीर

नागौर: जिले के जायल में मानवता को शर्मशार कर देने वाला मामला सामने आया है. जानकारी के अनुसार जायल के बरनेल गांव में कचरे के ढेर पर नवजात कन्या लावारिस हालात में मिली है. नवजात के मिलने से पूरे गांव में सनसनी फैल गई. ग्रामीणों कि सूचना पर पहुंची बड़ी खाटू पुलिस ने एम्बुलेंस के माध्यम से नवजात को जायल के सामुदायिक चिकित्सालय पहुंचाया जहां प्राथमिक उपचार के बाद नवजात बालिका को नागौर रेफर कर दिया गया है. 

ग्रामीणों के अनुसार जायल के बरनेल गांव के छाजोली रोड पर आम रास्ता के किनारे कचरे के ढेर पर बिलखती बच्ची की आवाज़ सुनकर पड़ौसी मौके पर पहुंचे, ग्रामीण गणपत दाधीच के अनुसार तड़के लगभग 5:30 बजे बच्ची के रोने की आवाज़ सुनकर घर के बाहर निकले, आम रास्ते के पास कचरे के ढेर पर लावारिस बच्ची चीख रही थी, बच्ची के शरीर पर पानी डाला हुआ था.

जायल के सामुदायिक चिकित्सालय में प्राथमिक उपचार के बाद नवजात को जिला चिकित्सालय रैफर कर दिया गया, बच्ची स्वस्थ बताई जा रही है. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है वहीं नवजात को जन्म देकर कचरे के ढेर पर फेंकने वाली कुमाता की पहचान के लिए प्रयास किए जा रहे हैं.