close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

सचिन के पिता और पूर्व नेता राजेश पायलट की पुण्यतिथि पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने दी श्रद्धांजलि

वहीं अजमेर शहर में भी जिला कांग्रेस की ओर से पूर्व केंद्रीय मंत्री एवं किसान नेता राजेश पायलट की पुण्यतिथि के अवसर पर पुष्पांजलि एवं श्रद्धांजलि कार्यक्रम आयोजित किया गया. 

सचिन के पिता और पूर्व नेता राजेश पायलट की पुण्यतिथि पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने दी श्रद्धांजलि

राजसमन्द: स्वर्गीय कोंग्रेस नेता राजेश पायलट की 19 पुण्यतिथि पर देवस्थान मंत्री विश्वेन्द्र सिंह ने पार्टी कार्यालय में पायलट की प्रतिमा के सामने पुष्प अर्पित कर श्रदांजलि दी. इस मौके पार्टी के जिलाध्यक्ष देवकीनंदन गुर्जर के साथ सेकड़ो कांग्रेस कार्यकर्ता मौजूद थे.

देवस्थान मंत्री विश्वेन्द्र सिंह ने उदयपुर से जयपुर जाते समय जिला मुख्यालय पर पार्टी कार्यालय में दिवगंत नेता राजेश पायलट को भावभिनी श्रदांजलि दी. इस मौके पर पत्रकारों से बातचीत में कहा कि कांग्रेस कार्यकर्ताओं को पायलट साहब के कदमों पर चलते हुए  किसान मजदूर गरीब के लिये काम करना चाहिए. लोकसभा चुनावों में हुई हार पर उन्होंने कहा कि कार्यकर्ताओं को मायूस होने की जरूरत नहीं है. नई रणनीति के साथ पंचायत और निकाय चुनाव में बेहतर परिणाम के साथ जीत दर्ज करेंगे. एक सवाल के जबाव में उन्होंने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि वह पहले अपने गिरेबान में झांके. 

वहीं अजमेर शहर में भी जिला कांग्रेस की ओर से पूर्व केंद्रीय मंत्री एवं किसान नेता राजेश पायलट की पुण्यतिथि के अवसर पर पुष्पांजलि एवं श्रद्धांजलि कार्यक्रम आयोजित किया गया. शहर कांग्रेस अध्यक्ष विजय जैन के नेतृत्व में पुष्पांजलि एवं श्रद्धांजलि कार्यक्रम आयोजित किया गया. इस अवसर पर कांग्रेसी नेता और कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने किसान नेता राजेश पायलट की तस्वीर पर माल्यार्पण कर पुष्पांजलि अर्पित की. 

इस दौरान सभी ने स्वर्गीय राजेश पायलट जिंदा बाद के नारे लागये और उनके द्वारा किये गए कार्यो को कार्यक्रताओं के सामने रखा कोंग्रेस पदाधिकारियों ने कहा कि स्वर्गीय राजेश पायलट जन जन के नेता थे और किसानों के प्रति लगाव रखते हैं इसलिए आज भी उन्हें याद किया जाता है. उन्होंने संचार क्रांति के लिए बेहतर काम किया. सभी उन्हें नमन कर श्रद्धासुमन अर्पित कर रहे हैं.