जयपुर: चोरों को नहीं भाए लड्डू, नगदी सहित ले गए बाकी मिठाइयां

गल्ले में रखे करीब 5 हजार रुपए गायब थे. दुकान में रखी मिठाइयों की ट्रें भी खाली मिली.

जयपुर: चोरों को नहीं भाए लड्डू, नगदी सहित ले गए बाकी मिठाइयां
प्रतीकात्मक तस्वीर.

विष्णु शर्मा, जयपुर: राजधानी के हरमाड़ा थाना क्षेत्र के जयपुर सीकर हाईवे स्थित नींदड़ मोड़ के पास चोरों ने एक मिठाई की दुकान को निशाना बनाया. दुकान में रखी नगदी सहित मिठाइयां ले गए.

दिलचस्प बात यह है कि चोर दुकान से लड्डुओं को छोड़कर अन्य सारी मिठाइयां ले गए. सूचना पर पहुंची पुलिस ने मौका मुआयना किया. 

चोरी की वारदात नींदड़ मोड़ स्थित श्री लक्ष्मी मिष्ठान भंडार में हुई. घटना का पता उस वक्त लगा, जब सुबह 6 बजे दुकान मालिक सुमित सैनी दुकान खोलने आया तो दुकान के पीछे का गेट का ताला टूटा हुआ मिला. सुमित ने चोरी की सूचना हरमाड़ा थाना पुलिस को दी. सूचना पर हरमाड़ा थाना पुलिस मौके पर पहुंची और घटनास्थल का मौका मुआयना किया. 

पुलिस के अनुसार, दुकान में सामान बिखरा हुआ था और गल्ले में रखे करीब 5 हजार रुपए गायब थे. दुकान में रखी मिठाइयों की ट्रें भी खाली मिली. पुलिस ने  घटनास्थल का मौका मुआयना कर आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाले जाएंगे, जिससे चोरों का पता चल सके. इस संबंध में दुकान मलिक ने चोरी की रिपोर्ट दर्ज करवाई है. पुलिस इस बात की भी तहकीकात कर रही है. आसपास की सूची कार्यक्रम तो नहीं जिससे मिठाइयां चुरा ली गईं.