चूरू: पुलिस की मिली-भगत से धड़ल्ले से हो रही चोरियां, आमजन परेशान

इसको लेकर पहले भी व्यापारियों और आमजन ने उपनेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ के नेतृत्व में धरना प्रदर्शन किया था. ठीक वैसे ही फिर लगातार चोरियों के आक्रोश में सैकड़ों लोग पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंचे. 

चूरू: पुलिस की मिली-भगत से धड़ल्ले से हो रही चोरियां, आमजन परेशान
राठौड़ ने पुलिस पर सवाल उठाते हुए कहा कि पुलिस गश्त भी रात को नहीं होती.

नरेंद्र राठौड़, चूरू: जिला मुख्यालय पर पिछले 2 महीने से चोर पुलिस पर भारी पड़ रहे हैं. सूनी हवेलियों, व्यापारिक प्रतिष्ठानों और सूने मकानों को चोर निशाना बनाकर आए दिन वारदातों को अंजाम दे रहे हैं. 

इसको लेकर पहले भी व्यापारियों और आमजन ने उपनेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ के नेतृत्व में धरना प्रदर्शन किया था. ठीक वैसे ही फिर लगातार चोरियों के आक्रोश में सैकड़ों लोग पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंचे. सभी ने अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक को ज्ञापन सौंपकर ये मांग की है कि अगर 15 दिन में पिछले दो महीने में हुई चोरियों का खुलासा नहीं हुआ तो बीजेपी, आमजन और व्यापारी मिलकर अनिश्चितकालीन आंदोलन करेंगे.

आपको बता दें कि पिछले दिनों कोतवाली थाने से महज 100 मीटर की दूरी पर चार दुकानों के ताले तोड़कर वारदात को अंजाम दिया गया था. उस वक्त भी व्यापारियों और आमजन ने आंदोलन किया था, इसके बाद पुलिस ने आश्वासन दिया था कि जल्द ही खुलासा कर देंगे, लेकिन पुलिस गश्त को धता बताते हुए चोर चोरी की घटनाओं को लगातार अंजाम दे रहे हैं.

चोरों और पुलिस की मिली-भगत है
उपनेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ का कहना है कि जिला मुख्यालय चोरों के निशाने पर है. अब तो ऐसा लगने लगा है कि चोरों और पुलिस की मिली-भगत है. राठौर ने कहा कोतवाली पुलिस थाने से महज 200 मीटर दूरी पर चार घरों में चोरी हुई इससे पहले 100 मीटर की दूरी पर चार दुकानों में चोरी हुई, एक भी अपराधी पकड़ा नहीं गया. यहां तक कि चोर सीसीटीवी में दिखाई भी दिए हैं. इसके बाद भी पुलिस चोरों को नहीं पकड़ पा रही है.

आम आदमी का जीना हराम हो गया है
राठौड़ ने पुलिस पर सवाल उठाते हुए कहा कि पुलिस गश्त भी रात को नहीं होती. जबकि पुलिस राष्ट्रीय राजमार्गों पर जाकर चौथ वसूली का काम कर रही है. आम आदमी का जीना हराम हो गया है. प्रदर्शनकारियों ने अंतिम 15 दिन का ज्ञापन दिया है. अगर पुलिस ने कार्रवाई नहीं की तो अनिश्चितकालीन आंदोलन की चेतावनी भी दी गई है.

Ashish Choubey, News Desk