राजस्थान: लाखों के आभूषण पर हाथ साफ करने पहुंचे चोर, ऐन वक्त पर लगा झटका

शोर सुनकर चोर दुकान से समटा हुए लाखों रुपए के सोने-चांदी के जेवरात दुकान पर ही छोडकर मौके से फरार हो गए. चोरी के नाकाम प्रयास की घटना की पूरी वारदात दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे मे कैद हो गई.

राजस्थान: लाखों के आभूषण पर हाथ साफ करने पहुंचे चोर, ऐन वक्त पर लगा झटका
अंतिम समय में लूट करने से चूक गए शातिर चोर. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

दिलीप चौहान/ब्यावर: ब्यावर में लगातार हो रही चोरी की वारदातों से शहरवासियो में भय का माहौल बना हुआ है. वहीं, पुलिस की रात्रि गश्त की पोल भी खुल गई है. शनिवार रात को शहर के तेजा चोक स्थित पंचोली ज्वैलर्स की दुकान में चार नकाब पोश चोरों ने दुकान का ताला तोड़कर भीतर प्रवेश किया.

इस दौरान दुकान के उपर बने मकान में ही निवास होने और दुकन में सुरक्षा सिस्टम लगा होने के कारण अन्य दुकानदारों को दुकान से कुछ खटर पटर का शोर सुनाई दिया, जिस कारण दुकान मालिक महेंद्र पंचोली जाग गया और उसने चोर-चोर चिल्ला शुरू कर दिया. 

शोर सुनकर चोर दुकान से समटा हुए लाखों रुपए के सोने-चांदी के जेवरात दुकान पर ही छोडकर मौके से फरार हो गए. चोरी के नाकाम प्रयास की घटना की पूरी वारदात दुकान में लगे सीसीटीवी (CCTV) कैमरे मे कैद हो गई, जिसमें चार नकाबपोश युवक दुाकन मे रखे माल को खंगालते हुए साफ नजर आए. 

वहीं, पीड़ित दुकानदार महेंद्र पंचोली ने घटना की जानकारी सिटी थाना पुलिस को दी. सूचना मिलने के बाद पुलिस ने मौके पर पहुचकर मौका मुआयाना किया तथा अज्ञात चोरों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच मे जुट गई है.

ये भी पढ़ें-राजस्थान: Medical Store संचालक की निर्मम तरीके से हुई हत्या, सड़क किनारे मिला शव