उदयपुर: बड़ा राजपुरा गांव में चोरों ने बोला धावा, मौके से मिला बड़ा चाकू

उदयपुर जिले के कानोड़ कस्बे के निकटवर्ती बड़ा राजपुरा गांव में रात्रि 3:30 बजे के करीब चोरों ने एक घर में धावा बोल दिया.

उदयपुर: बड़ा राजपुरा गांव में चोरों ने बोला धावा, मौके से मिला बड़ा चाकू
ग्रामीणों ने घर के आस-पास चोर की तलाश शुरू की.

अविनाश जगनावत, उदयपुर: राजस्थान के उदयपुर जिले के कानोड़ कस्बे के निकटवर्ती बड़ा राजपुरा गांव में रात्रि 3:30 बजे के करीब चोरों ने एक घर में धावा बोल दिया. बदमाश रात के अंधेरे में जयराम कुलमी के घर मे घुस गए. इस दौरान उन्होंने जयराम के साथ जम कर मारपीट करते हुए लूट की वारदात को अंजाम देने का प्रायास किया. इस दौरान जयराम की पत्नी के चिल्लाने पर गांव के ग्रामीण घर की ओर दौड़ पड़े. 

इस पर चोर वहां से भाग छुटे. ग्रामीणों ने घर के आस-पास चोर की तलाश शुरू की. जिसमें एक चोर को घर के ऊपर से कूदने के दौरान चोट आने से घर के पीछे खेत में बोए गए बाजरे में पड़ा मिला. जहां पर ग्रामीणों ने उसकी जम कर धुनाई कर दी. ग्रामीणों की सूचना पर कानोड़ थाना पुलिस मौके पर पहुंची. 

पुलिस ने चोर को हिरासत में लेते हुए गिरफ्तार किया. वहीं, पीड़ित प्रार्थी जयराम कुलमी चोरों के हमले में घायल हो गया था. पुलिस ने घायल को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र कानोड़ में भर्ती किया गया. पीड़ित प्रार्थी की हालात अभी ठीक बताई जा रही है. वहीं, चोर को भी घर से कूदने के दौरान चोट आई जिसका भी इलाज कानोड़ सीएचसी में चल रहा. 

वहीं, इस दौरान 2 चोर वॉक से भागने में सफल हुए. पुलिस ने ग्रामीणों की शिकायत पर बाहर से आए एक संदिग्ध व्यक्ति जो गांव में भंवरलाल कुलमी के यहां कार्य कर रहा था हैं को हिरासत में लिया है. हिरासत में लिए गए युवक से पूछताछ जारी है. वहीं, पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

मौके पर मिला चाकू
पुलिस ने जब घटना स्थल का मौका मुवायना किया तो पुलिस को वहां से एक बड़ा धारदार चाकू मिला. वहीं, पुलिस आस पास के इलाकों में फ़रार हुए बदमाशों की तलाश कर रही है.

ये भी पढ़ें: CM गहलोत ने किया सोनिया गांधी के 'स्पीक अप अभियान' का समर्थन, कही ये बातें