अजमेर: कई दिनों तीन युवकों ने नाबालिग से किया गैंगरेप, पीड़िता हुई गर्भवती

लॉक डाउन का फायदा उठाकर नाबालिग किशोरी को बंधक बनाया और उसके साथ कई दिनों तक तीन युवकों ने गैंगरेप किया.

अजमेर: कई दिनों तीन युवकों ने नाबालिग से किया गैंगरेप, पीड़िता हुई गर्भवती
प्रतीकात्मक तस्वीर

अजमेर: लॉक डाउन का फायदा उठाकर नाबालिग किशोरी को बंधक बनाया और उसके साथ कई दिनों तक तीन युवकों ने गैंगरेप किया. इस मामले में किशोरी की शिकायत पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए मुकदमा दर्ज कर दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. 

वहीं, इस बीच किशोरी गर्भवती भी हो गई थी, जिसे बाल सुधार गृह भेजा गया है. अजमेर की दरगाह थाने में नाबालिग किशोरी के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है. इस मामले के तुरंत बाद पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है, जिनसे पूछताछ की जा रही है. 

वहीं, मुख्य आरोपी अभी फरार है. मामले की जानकारी देते हुए उपाधीक्षक रजत विश्नोई ने बताया कि लॉक डाउन से पहले दिल्ली की रहने वाली एक नाबालिग लड़की अज्ञात कारणों के चलते घर से भागकर अजमेर पहुंची. अजमेर स्टेशन पर अंदर कोट निवासी असगर अली ने उससे संपर्क किया और बहला-फुसलाकर कई दिनों तक अंदर कोर्ट में बंधक बनाया. जहां उसके साथी बिहार निवासी मोहम्मद राहिक और हबीबुल्ला के साथ मिलकर कई दिनों तक उसके साथ दुष्कर्म किया गया, लेकिन लॉक डाउन के चलते वह किसी को इसकी जानकारी नहीं दे पाई. 

इसी बीच सामाजिक कार्यकर्ता के सहयोग से पीड़िता ने दरगाह थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई, जहां मेडिकल मुआयना कराया गया तो वह गर्भवती भी पाई गई. मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने तुरंत कार्रवाई को अंजाम दिया और मोहम्मदुल्लाह ओर राहिक को गिरफ्तार कर लिया गया है. वहीं, असगर अली अभी भी फरार चल रहा है. पुलिस ने सभी का मेडिकल मुआयना कराया है. वहीं तफ्तीश की जा रही है.

 

ये भी पढ़ें: अन्य राज्यों के लिए चलाई जाएंगी श्रमिक स्पेशल बसें, बढ़ेगी ट्रेनों की संख्या