दो-दो बाघ पर भारी पड़ा एक भालू, VIDEO देखकर हंसी रोक नहीं पाएंगे आप

रणथंभौर नेशनल पार्क में बाघ एवं भालू के बीच का जो रोमांच देखा गया वह अपने आप में अतुलनीय है और रोमांच पैदा करने वाला है. 

दो-दो बाघ पर भारी पड़ा एक भालू, VIDEO देखकर हंसी रोक नहीं पाएंगे आप
दो टाइगर और एक भालू के बीच आमने-सामने का रोमांच देखने को मिल रहा है.

अरविंद सिंह, सवाई माधोपुर: रणथंभौर नेशनल पार्क (Ranthambore National Park) बाघों एवं वन्यजीवों की अठखेलियों के लिए विश्व स्तर पर अपनी अलग ही पहचान रखता है. आए दिन वन्यजीवों के रोमांच को लेकर कुछ अलग ही नजारा यहां देखने को मिलता है.

हाल-फिलहाल रणथंभौर नेशनल पार्क (Ranthambore National Park) का एक वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर जबरदस्त वायरल हो रहा है. वीडियो को राज्यसभा सभा सांसद परिमल नाथवानी ने अपने पेज पर अपलोड किया है. उसके बाद वीडियो बहुत तेजी से वायरल हुआ.

खास बात यह है कि रणथंभौर नेशनल पार्क में बाघ एवं भालू के बीच का जो रोमांच देखा गया, वह अपने आप में अतुलनीय है और रोमांच की परम अनुभूति देने वाला है. विशेषज्ञों की मानें तो यह वीडियो रणथंभौर नेशनल पार्क के जोन नंबर तीन या चार का है. वहीं, वन विभाग के अधिकारियों की मानें तो वीडियो रणथंभौर नेशनल पार्क का है लेकिन सही जगह का बता पाना अभी मुश्किल है. वीडियो की जांच करने के बाद ही कुछ कह पाएंगे. 

वीडियो में दो टाइगर और एक भालू के बीच आमने-सामने का रोमांच देखने को मिल रहा है, जिसमें ताकतवर दो बाघों को एक भालू पछाड़ता हुआ दिख रहा है. यही नहीं, दो टाइगर होने के बाद भी भालू के रुतबे से पीछे हटे बाघ को देखना भी एक रोमांच है. भालू दिलेरी के साथ दोनों बाघों का सामना कर रहा है और उन्हें मानों चेतावनी दे रहा है.

VIDEO...