Ranthambore National Park में दिखा जबरदस्त नज़ारा, वीडियो से Social Media पर मची धूम

रणथंभौर नेशनल पार्क (Ranthambore National Park) में गुरुवार को शाम की पारी के दौरान टाइग्रेस एरोहेड त्रिनेत्र गणेश मंदिर जाने वाले रोड पर स्वच्छंद विचरण करती हुई देखी गई. 

Ranthambore National Park में दिखा जबरदस्त नज़ारा, वीडियो से Social Media पर मची धूम
टाइग्रेस एरोहेड करीब 20 मिनट तक पर्यटकों के नजदीक और रोड के बीचों बीच मस्ती भरी चाल में विचरण करती रही.

सवाई माधोपुर: राजस्थान के सवाई माधोपुर का रणथंभौर नेशनल पार्क बाघों की अठखेलियां को लेकर विश्व पटल पर अपनी अलग ही पहचान रखता है. रणथंभौर नेशनल पार्क में बाघों का स्वच्छंद विचरण बरबस ही सैलानियों को अपनी ओर आकर्षित कर लेता है. 

ये भी पढ़ें: राजस्थान कांग्रेस में सबकुछ ठीक नहीं! पार्टी में फिर आने लगी 'दरारें'

रणथंभौर नेशनल पार्क (Ranthambore National Park) में गुरुवार को शाम की पारी के दौरान टाइग्रेस एरोहेड त्रिनेत्र गणेश मंदिर जाने वाले रोड पर स्वच्छंद विचरण करती हुई देखी गई. इस दौरान टाइग्रेस एरोहेड करीब 20 मिनट तक पर्यटकों के नजदीक और रोड के बीचों बीच मस्ती भरी चाल में विचरण करती रही. टाइग्रेस एरोहेड की इस मनमोहक अदा ने दर्शकों को खासा रोमांचित कर दिया. टाइग्रेस की शानदार साइटिंग से वाहन चालक एवं गाइडों में खासा उत्साह देखने को मिला. 

रणथंभौर नेशनल पार्क से टाइगर ना दिखने से मायूस होकर लौट रहे पर्यटकों को अचानक जब आड़ा बालाजी के निकट मिश्रदरा गेट के पास एरोहेड रोड पर दिखी तो उनकी खुशी का ठिकाना नहीं रहा. इस दौरान बाघिन एरोहेड अपने मस्तमौला अंदाज में सड़क के दोनों और चहल कदमी हुई करती हुई देखी गई. नेचर गाइड वसीमअख्तर ने एरोहेड का शानदार वीडियो अपने मोबाइल में कैप्चर किया. 

एरोहेड का शानदार वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर धूम मचा रहा है. यूं तो रणथंभौर नेशनल पार्क वन्य जीवों की अठखेलियां के लिए खासा चर्चित रहता है, लेकिन कभी कबार वन्यजीवों की ऐसी मस्त मौला अठखेलियां पर्यटकों के आनंद एवं वन्य जीव प्रेम को चरम तक पहुंचाती नजर आती है. आज के एरोहेड के मनमोहक अंदाज में सभी पर्यटकों को खासा रोमांचित कर दिया.

ये भी पढ़ें: कृषि कानून पर पायलट का हमला, कहा- निजी कंपनियों को फायदा पहुंचाना चाहती है केंद्र सरकार