श्रीगंगानगर: टिक टॉक क्रिएटर समीर मिड्ढा ने लगाई फांसी, राजस्थान के Top-5 में था शामिल

जवाहरनगर थाना इलाके के एक मशहूर टिक टॉक क्रिएटर ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है. मृतक की पहचान समीर मिड्ढा के रूप में बताई गई है. 

श्रीगंगानगर: टिक टॉक क्रिएटर समीर मिड्ढा ने लगाई फांसी, राजस्थान के Top-5 में था शामिल
मृतक टिक टॉक क्रिएटर समीर मिड्ढा किराना व्यापारी का इकलौता बेटा था.

कुलदीप गोयल: श्रीगंगानगर: जिले से एक बड़ी खबर सामने आ रही है. एक तरफ जहां टिक टॉक लोगों के छिपे हुए टैलेंट का सहारा बना है, वहीं इससे पॉपुलैरिटी हासिल कर चुके कई लोग सुसाइड तक का प्रयास कर चुके हैं.

ऐसा ही ताजा मामला सामने आया है श्रीगंगानगर से, जहां के जवाहरनगर थाना इलाके के एक मशहूर टिक टॉक क्रिएटर ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है. मृतक की पहचान समीर मिड्ढा के रूप में बताई गई है. 

जानकारी के अनुसार, मृतक टिक टॉक क्रिएटर समीर मिड्ढा किराना व्यापारी का इकलौता बेटा था. वो टिक टॉक में राजस्थान के टॉप फाइव में शामिल था. बताया जा रहा है कि मृतक क्रिएटर को दिल्ली के टिक टॉक कार्यक्रम में आमंत्रित था. 

बता दें कि टिक टॉक एक चायनीज एप है, जिसके जरिये लोग अपने अंदर के एक्टिंग और डांसिंग समेत तमाम तरह के टैलेंट को अलग-अलग तरीके से दुनिया के सामने पेश करते हैं. अस समय यह भारत की सबसे मशहूर एप में शामिल है. फिलहाल पुलिस मृतक टिक टॉक क्रिएटर समीर मिड्ढा की आत्महत्या की गुत्थी को सुलझाने की कोशिश में जुट गई है.